Saturday, April 17, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला मौत का कुछ नही पता कब आ जाये ऐसा ही वाक्या देखने को मिला सेक्टर 20 पंचकूला में* गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया
 
 
 
Chandigarh

महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार पर इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने की अभय चौटाला की कड़ी आलोचना*

March 20, 2021 04:45 PM
*- महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार पर इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने की अभय चौटाला की  कड़ी आलोचना*
*- अभय सिंह की ऐसी ही बदतमीजियों ने हमें अलग राह चुनने पर किया था मजबूर -  दिग्विजय चौटाला*
*- आत्मसम्मान वाले लोग साथ छोड़ गए है तो अब पत्रकारों पर खीज निकालते हैं अभय चौटाला – दिग्विजय*
 
*चंडीगढ़, 20 मार्च।- सत्यनारायण गुप्ता- इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला द्वारा एक महिला पत्रकार से बदतमीजी व दुर्व्यवहार की घटना को लेकर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला की कड़ी आलोचना की हैं। दिग्विजय ने कहा कि अभय चौटाला द्वारा महिला पत्रकार से किए गए दुर्व्यवहार की जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं व पत्रकारों के साथ बदतमीजी करना अभय चौटाला की पुरानी आदतों में शुमार रही है। दिग्विजय ने कहा कि उनके व कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह की बदतमीजियों की वजह से ही उन्हें अलग राह चुनने को मजबूर होना पड़ा था। उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अभय चौटाला बदतमीजी, मारपीट, गुंडागर्दी और धमकियों के शहंशाह हैं। 
 
इनसो अध्यक्ष ने कहा कि पहले अभय सिंह चौटाला कार्यकर्ताओं और आम जनता को डराने धमकाने की आदत से मजबूर थे लेकिन अब आत्मसम्मान कार्यकर्ता और आम जनता अभय सिंह चौटाला की धमकियों से आजाद हो चुके हैं तो अब वह महिला पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार कर अपनी राजनीतिक विफलताओं की खीज निकालते हैं।
 
उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है, ऐसे में अभय चौटाला द्वारा एक महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करना उनकी सोच व व्यक्तित्व को दर्शाता है। दिग्विजय ने कहा कि इसी व्यवहार की वजह से पुरानी इनेलो के कार्यकर्ताओं ने अभय चौटाला के साथ जाना पसंद नहीं किया। उन्होंने कहा कि अभय सिंह की सोच विकासवादी नहीं बल्कि सामंतवादी है और उनके पास प्रदेश के विकास व प्रगति का कोई मुद्दा या योजना नहीं है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय सिंह चौटाला की राजनीति का इकलौता मकसद राजनीतिक प्रभाव के जरिए लोगों का डराना और धमकाना है।
 
इनसो अध्यक्ष ने ये भी कहा कि अभय चौटाला को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या मेरे पिता अजय सिंह चौटाला को भ्रष्ट कहकर अभय सिंह चौटाला अप्रत्यक्ष तौर पर हमारे पूजनीय चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को भी भ्रष्ट बताने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला की मुखौटा लगाने की लाख कोशिशों के बावजूद उनका असली चेहरा समय-समय पर लोगों के बीच आता रहता है। 
 
दिग्विजय ने कहा कि प्रदेश की जनता भी बहुत पहले इनके रवैये से परिचित हो गई थी और बीते चुनाव में इनको खुद ही विधानसभा सीट बचाने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि आने वाले उपचुनावों में ऐलनाबाद हलका भी अभय चौटाला की धमकियों, बदतमीजियों व दुर्व्यवहार से आजादी की लड़ाई लड़ेगा और अभय सिंह की गुंडागर्दी से आजादी पाते हुए जेजेपी-बीजेपी गठबंधन की भारी बहुमत से जीत होगी।
 
 

 


Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ कपिल नागपाल के साथ क्यों की गई युवक की हत्या पढ़िए पूरी खबर
सप्ताह के अंत में 16 अप्रैल( शुक्रवार) को रात 10:00 बजे से सोमवार प्रात 5:00 बजे तक वीकेंड लॉक डाउन कहां हुआ पढ़िए पूरी खबर
चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिसिटर श्री सत्य पाल जैन ने बांटे। कोविड किट.
आने वाले दिनों में जजपा औऱ मजबूत होगी : ओपी सिहाग
रक्तदान शिविर में क्लब प्रेसीडेंट अनिता मिडा सहित लगभग 50 रक्तदाताओं ने रक्त दान किया
वेलफेयर संस्थाएं अपने क्षेत्र के निवासियों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें-परिंदा धार्मिक, सांस्कृतिक एवं चैरिटेबल संगठन अपना 52 वा स्थापना दिवस चंडीगढ़ ब्रेकिंग युवाओं के लिए खुशखबरी : आईटीआई में नए कोर्स शुरू करेगी प्रदेश सरकार*
जरूरतमंदों के लिए बनाए गए कोविड-19 राशन कार्ड धारकों में मासिक राशन का वितरण विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर किया