Thursday, July 09, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्म
 
 
 
Chandigarh

मौली कॉम्प्लेक्स वासियो ने लो क्वालिटी मटीरियल से बना रहे रोड का किया विरोध, तिवारी की अगुवाई मे किया निगम एवं ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन

June 29, 2020 09:17 PM
चंडीगढ़-- अग्रजन पत्रिका--
 
दिनांक 29.जून. 2020 को मौली कॉम्प्लेक्स वार्ड नंबर 24 मकान नंबर 3710 वाली रोड पर नगर निगम द्वारा रोड बनाया जा रहा हैं।
इस रोड मे इतना
  लो क्वालिटी का मटीरियल डाला जा रहा हैं की,आगे आगे रोड बन रहा हैं और पीछे पीछे रोड टूटते जा रहा हैं एवं खड्डे होते जा रहे हैं।
 
इस संबंधित रोड विंग के कर्मचारियों व अधिकारीयों से बात क़ी गई तो उन्होने अपना पला झाड़ते हुऐ, कहाँ क़ी जो आगे से मटीरियल मिल रहा हैं हैं हम वही लगाएंगे।
और इस संबंधित ज्य़ादा जानकारी तो ऊपर के अधिकारी ही बता पाएंगे।
 
स्थानीय लोगो के तो यह भी आरोप हैं  की, नीचे के कर्मचारी मामले को दबाना चाह रहे थे।
और धमकी दे रहे थे क़ी ज्य़ादा विरोध करोगे तो आप लोगो क़ी शिकायत थाने मे कर दी जाएगी।
 
इस मौके पर स्थानीय लोगो नें शशि शंकर तिवारी प्रदेश महामन्त्री चंडीगढ़  कॉंग्रेस कमेटी को बुलवाया एवं स्तिथि से अवगत करवाया जो  तिवारी नें खुद भी मौके पर देखा क़ी रोड बनाने के लिए सबसे लो क्वालिटी का मटीरियल इस्तेमाल किया जा रहा हैं।
जो 1 महीना भी नही टिक पाएगा।
और कोई भी जिम्मेदार रोड विंग के अधिकारी मौके पर नही थे।
 
लोगो नें इसके विरोध स्वरूप ठेकेदार एवं निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
इस मौके पर एस. एस तिवारी एवं ब्लॉक अध्यक्ष लेखपाल नें नगर निगम कमिशनर श्री के.के यादव से मांग की, कि जो  लो क्वालिटी का मटीरियल लग रहा हैं।
 उसका उच्च स्तरीय जांच करवाया जाए एवं दोषीयों के खिलाफ  कार्यवाही की जाए।
एवं रोड को अच्छे क्वालिटी के  मटीरियल से बनवाया जाए।
 
एवं इस संबंधित स्थानीय निवासियों नें सैकड़ों क़ी संख्या मे लोगो के हस्ताक्षर करावा के निगम कमिशनर को शिकायत भी की।
 
इस विरोध प्रदर्शन मे संदीप कुमार, शिव कुमार, पवन कुमार,  नलकू राम,
हरी ओम, बबलू, पन्ना लाल,रामजीत,फूलमती इत्यादि काफी संख्या मे महिला एवं पुरुष शामिल थे।
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
--हरियाणा में कबूतरबाजी पर नकेल कसने के लिए गठित किए गए ‘विशेष जांच दल’ (एसआईटी) प्रमुख श्रीमती भारती अरोड़ा ने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की वेबसाईट पर विदेशों में भेजने के लिए वैध एजैंटों की सूची जारी की है --हरियाणा में सार्वजनिक निजी भागीदारी पद्धति पर कचरे के शत-प्रतिशत डोर टू डोर कलेक्शन, ढुलाई, प्रसंस्करण और निपटान के लिए एकीकृत ठोस अपशिष्ट प्रबंधन परियोजना का विकास सुनिश्चित किया जायेगा।
भगवान बुद्ध क़ी प्रतिमा के अपमान पर चंडीगढ़ कॉंग्रेस नें किया मौन प्रदर्शन: तिवारी
भाजपा और कांग्रेस में संगठन का अभाव बरोदा उप चुनाव को प्रभावित करेगा* *भाजपा के पास प्रदेश प्रधान नहीं तो कांग्रेस के पास प्रदेश प्रधान होते हुए नहीं बना पाए पदाधिकारी, कांग्रेस के परम्परागत वोटर पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के सामने आ गया अस्तित्व का सवाल* राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ती बेरोज़गारी पर जताई गहरी चिंता कहा- बीजेपी सरकार ने बर्बाद कर दिए हरियाणा के 6 साल, ना हुआ निवेश और ना मिला रोज़गार हरियाणा में 17,999 केस / ​​​​​​​495 नए मामले आए, 3 की कोरोना से मौत, 310 मरीजों को अस्पताल से मिली छुट्टी* जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने गठबंधन सरकार का जताया आभार* *- प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत रोजगार दिलाने के लिए उठाए गये मजबूत कदम को लेकर किया धन्यवाद* *- हरियाणा के युवाओं का भविष्य सुरक्षित करना उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की प्राथमिकता - दिग्विजय चौटाला* कोविड-19 महामारी और कर्फ्यू /लॉकडाउन के चलते डेयरी उद्योग पर पड़े बुरे प्रभावों के चलते वेरका ने एक बार फिर से पंजाब के किसानों को राहत पहुंचाते हुए पिछले दो महीनों में दूसरी बार पशु खुराक के दाम घटाने का फैसला किया। महाराजा अग्रसेन के जीवन सिद्धांतों से समाज को परिचित करवाने के लिए ऑनलाईन प्रश्रोत्तरी परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है
साहू चौपाल के चंडीगढ़ प्रदेश संरक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि साहू चौपाल एक सामाजिक संगठन है जो कि समाज के लोगों को शिक्षा, नौकरी, व्यवसाय व कृषि क्षेत्र में उत्थान के लिये प्रोत्साहित कर रहा है।