Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्म
 
 
 
Chandigarh

हरियाणा में ड्रग्स तस्करों पर लगातार कसा जा रहा शिकंजा

February 13, 2020 06:30 PM
चंडीगढ़, 13 फरवरी - अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता- हरियाणा में नशा तस्करों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने सोनीपत जिले से एक ट्रक में तस्करी कर ले जाया जा रहा 1325 किलोग्राम 380 ग्राम चूरा पोस्त व कैथल जिले से 53000 नशीली गोलियां जब्त कर इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि देवीलाल पार्क के पास गश्त के दौरान एसटीएफ, सोनीपत की टीम को गुप्त सूचना मिली कि मादक पदार्थ तस्कर ट्रक में ड्रग्स लेकर यहां से गुजरने वाले हैं। यह जानकारी मिलने पर, टीम ने बैरिकेड्स लगा कर यूपी रजिस्ट्रेशन नंबर के एक ट्रक को रोक जब तलाशी ली गई तो उसमें कई बैग मिले जिनमें 1325 किलो 380 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। जब्त किया गया मादक पदार्थ खाली करेट्स के नीचे छुपाया गया था। 
  प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी यूपी के लखीमपुर खिरी के शाहजहांपुर से मादक पदार्थ लाए थे जिसे गन्नौर इलाके में सप्लाई किया जाना था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बाराबांकी के गांव जैतपुर निवासी रामलखन, यूपी के गांव पलडी के मोहम्मद आतिक, जिला सहारनपुर के गाँव हसनपुर के रहने वाले सारून और अली हसन के रूप में हुई है। 
  एक अन्य मामले में, क्राइम ब्रांच की टीम ने कैथल जिले में एक कार से 53,000 ट्रामाडोल नशीली गोलियां जब्त कर एक अंतरराज्जीय रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली, यूपी, पंजाब व हरियाणा से जुडे गिरोह के सदस्य हंसपुरा डेरा गाँव नोच कैथल निवासी लवप्रित उर्फ लव को गिरफ्तार किया है। हालांकि, दूसरा आरोपी सतपाल उर्फ सत्ता निवासी समाना पंजाब फरार हो गया। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
सोमवार शाम शहर में एक साथ आये 29 कोरोना पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं। ताजा मामलों के साथ शहर में अभी तक 588 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। 6 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। चंडीगढ़ भाजपा महिला मोर्चा ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की सहमति से अपने जिले व मोर्चे की मज़बूती के लिए विभिन्न पदाधिकारियों की घोषणा की है | एकता मार्केट शॉपकीपर्स एसोसिएशन और नरेंद्र मोदी टीम चंडीगढ़ की ओर से आज सेक्टर 45 बुडैल न्यू एकता मार्केट में दुकानदारों को कोरोनावायरस को लेकर सावधानियां और एहतियात बरतने के लिए जागरूक किया गया।
आप’ के हुए गायिका अनमोल गगन मान, अकाली नेता अजय लिबड़ा व लाल चंद कटरूचक्क भगवंत मान, चीमा और जरनैल सिंह ने किया स्वागत पंजाब के हितों के लिए ‘आप’ में शामिल होंगी काफी नामवर हस्तियां -भगवंत मान
पंचायतों में महिलाओं को मिलेगा 50 फ़ीसदी आरक्षण* *उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिए संकेत*
सुपर हाइवे पर फर्राटा भरने के लिए तैयार हरियाणा, आज मिलेगी 8 नेशनल हाईवे की सौगात – दुष्यंत चौटाला*
चंडीगढ़ गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, रामदरबार फेस 2 में पौधारोपण किया दुष्कर्म के मामले में 10 साल से फरार आरोपी काबू* *25000 रुपये का था ईनाम* पंजाब के तकरीबन आधे दर्जन कांग्रेसी मंत्रीयों ने जोर देकर कहा है कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटनाओं की पंजाब पुलिस द्वारा की जा रही जांच को हर हालत में निष्कार्ष पर पहुंचाकर दोषियों को सजा दी जाएगी। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर की सास, देवर, देवरानी और भतीजी समेत चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।