Thursday, April 09, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग न्यूज़ --21 दिनों के लिए देश पूर्ण तोर से बंद- पीएम मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधनज़ीरकपुर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, भारी मात्रा में असले के साथ एक काबू सूत्रों के अनुसार क्राइम कंट्रोल यूनिट और एनआईए ने कार्यवाही को दिया अंजाम शहर की नामी सोसायटी में पिछले काफी समय से रह रहा व्यक्ति भारी मात्रा में हथियार और जाली करैंसी समेत काबू पंचकूला बिग ब्रेकिंग-- ऊपर खिलौने नीचे गांजा भर कर लेकर आता था चढ़ा क्राइम ब्रांच पंचकूला की टीम के हत्थेपंचकूला फिर हुआ शर्मसार स्कूल बस में एक 4 साल की बच्ची का हुआ रेप।स्कूल की बस ड्राइवर ने किया रेपभाजपा की नीयत खोटी है, अब फिर महंगाई लौटी है-रंजीता मेहता ब्रेकिंग न्यूज़ मोहाली-------:खरड़ लाडरां रोड पर अंबिका ग्रीन की तीन मंजिला बिल्डिंग धाराशाही, मलबे में फंसे आधा दर्जन के करीबपंचकूला बिग ब्रेकिंग पंचकूला की डिटेक्टिव स्टाफ सेक्टर 25 पंचकूला ने 25 ग्राम हीरोइन के साथ संदीप नामक युवक को किया गिरफ्तार। Big Breaking------चंडीगढ़ के मनीमाजरा के माडीवाला टाउन में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उतारा मौत के घाट*
 
 
 
Sports

फिर राजनीति में उतरेंगे बाइचुंग भूटिया, पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव

January 03, 2019 08:52 PM

भारत के जाने माने पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया एक बार फिर राजनीति में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. इस बार उनकी योजना अपने मूल राज्य सिक्किम में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ने की है. भूटिया ने कहा कि उनकी हमरो सिक्किम पार्टी (एचएसपी) 32 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में 18-20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

भूटिया ने कहा कि राज्य की राजनीति में मैं लंबे समय तक रहना चाहता हूं और आगामी सिक्किम विधानसभा चुनाव लड़ने के साथ-साथ मेरी पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करने के लिये तैयार हूं. सत्तारूढ़ सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) से मुकाबले के लिये विपक्षी गठबंधन की संभावनाओं के बारे में सवाल किए जाने पर भूटिया ने कहा कि भाजपा एवं अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ बातचीत जारी है.

भूटिया राजनीति में नए नहीं हैं. 2014 का लोकसभा चुनाव उन्होंने दार्जिलिंग से लड़ा था. यह चुनाव वह हार गए थे. 2016 में उन्होंने सिलिगुड़ी से पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव लड़ा था. पिछले साल फरवरी में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था.

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग के नेतृत्व वाली एसडीएफ की सरकार राज्य में विफल साबित हुई है.

Have something to say? Post your comment
More Sports News
हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर लगा बैन हटा 1956 के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रघबीर सिंह भोला नही रहे पंड्या-राहुल के 'भविष्य' पर फैसले में होगी देरी, जानिए क्या है वजह विराट कोहली का खास संयोग से बना 15 जनवरी से शतक कनेक्शन हार्दिक पंड्या- केएल राहुल की जगह विजय शंकर और शुभमन गिल को वनडे टीम में मौका महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी में फंसे पंड्या ने BCCI से मांगी माफी ऑस्ट्रेलिया में कुलदीप ने 64 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की, वॉर्न ने दी शाबाशी IND vs AUS: ऋषभ पंत ने बताया- मैदान पर छींटाकशी से उनको क्या मिलता है नहीं रहे सचिन तेंदुलकर के कोच रमाकांत आचरेकर, मुंबई में ली आखिरी सांस IND vs AUS: बुमराह का सामना करना कठिन, पर पुजारा ने बल्ले से अंतर पैदा किया: ब्रैड हॉज