Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Sports

हार्दिक पंड्या- केएल राहुल की जगह विजय शंकर और शुभमन गिल को वनडे टीम में मौका

January 13, 2019 09:32 PM

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया में दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं. बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर और केएल राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका दिया है. विजय शंकर को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए चुना गया है और शुभमन गिल को न्यूजीलैंड टूर के लिए टीम में शामिल किया गया है. बता दें, ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया 23 जनवरी से न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

विजय शंकर एडिलेड में दूसरे वनडे की शुरुआत से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे. वह ऑस्ट्रेलिया में वनडे और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा होंगे. शुभमन गिल को न्यूजीलैंड में वनडे और टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है.

टीम इंडिया के लिए पांच अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके विजय शंकर ने अभी तक तीन विकेट झटके हैं और इसके साथ ही फर्स्टक्लास क्रिकेट में उन्होंने 41 मैचों में 1630 रन बनाते हुए 32 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप के हीरो रहे शुभमन गिल पहली बार टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे.

2018 में शुभमन गिल ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेला था. इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं और हाल ही में गिल ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ 268 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके साथ ही रणजी ट्रॉफी में उन्होंने पांच मैचों में दो शतक और 4 अर्धशतक लगाते हुए 728 रन बनाए हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर अभद्र टिपण्णी की थी. इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया है.

Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया न्यू चंडीगढ़ में पीसीए के न्यू क्रिकेट स्टेडियम का दौरा
रबल टीएमटी हिमाचल फुटबॉल लीग, हिमाचल एफसी और टेक्ट्रो स्वाड्स में होगा फाइनल मुकाबला
हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर लगा बैन हटा 1956 के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रघबीर सिंह भोला नही रहे पंड्या-राहुल के 'भविष्य' पर फैसले में होगी देरी, जानिए क्या है वजह विराट कोहली का खास संयोग से बना 15 जनवरी से शतक कनेक्शन महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी में फंसे पंड्या ने BCCI से मांगी माफी ऑस्ट्रेलिया में कुलदीप ने 64 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की, वॉर्न ने दी शाबाशी IND vs AUS: ऋषभ पंत ने बताया- मैदान पर छींटाकशी से उनको क्या मिलता है फिर राजनीति में उतरेंगे बाइचुंग भूटिया, पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव