Thursday, May 02, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

राहुल गांधी रोज सुबह उठकर दे रहे देश के खिलाफ बयान : गृह मंत्री अनिल विज*

October 08, 2021 05:35 PM

*राहुल गांधी रोज सुबह उठकर दे रहे देश के खिलाफ बयान : गृह मंत्री अनिल विज* 

- लखीमपुर खिरी मामले में मंत्री विज बोले कि विपक्षी देश की शांति को भंग करने का कर रहे प्रयास 

- नवजोत सिद्धू पर पलटवार करते हुए मंत्री विज ने कहा सिद्धू पहने हुए हैं उलटा चश्मा 

 

 *चंडीगढ़, 08 अक्टूबर।- सत्यनारायण गुप्ता-

हरियाणा के गृह मंत्री  अनिल विज ने शुक्रवार विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा है कि राहुल गांधी रोज सुबह उठकर देश के खिलाफ कोई न कोई ब्यान दे रहे हैं। लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि विपक्षी पार्टियां मुद्दा विहीन पार्टियां है अब यह दल देश में शांति को भंग करना चाहते हैं। सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू ने उलटा चश्मा पहना हुआ है। वहीं, ड्रेस कोड के बारे में बोलते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने यह आदेश दिए है कि सभी मेडिकल एवं पैरामेडिकल स्टाफ अपनी यूनिफॉर्म में ड्यूटी पर आए। 

 

 *बाइट --* राहुल गांधी राहुल गांधी द्वारा दिए ब्यान कि सरकार की हर कोशिश के बाद भी कश्मीर में शांति बहाल नहीं कर पाई इस पर कटाक्ष करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पिछले काफी समय से सारा देश देख रहा है कि राहुल गांधी ने रोज सुबह उठ कर देश के खिलाफ कोई ना कोई बयान जारी करना होता है। उन्होंने कहा कि लगता है उन्होंने अपना कुछ सीक्रेट एजेंडा बना रखा है। उन्होंने कहा कि धारा 370 खत्म करने पर कश्मीर में बहुत फर्क पड़ा है और जो आतंकवादी घटनाएं हो रही है उन पर भी पूरी निगरानी रखी जा रही है और उन पर कार्रवाई की जा रही है। 

 

 *सिद्धू ने उलटा चश्मा पहना हुआ है : विज* 

बाइट -- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू द्वारा दिए ब्यान कि सियासत को लहू पीने की लत है वरना मुल्क में सब ठीक है इस पर गृह मंत्री विज ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पलटवार करते हुए कि कहा कि देश में सब कुछ ठीक चल रहा है केवल सिद्धू के उल्टा चश्मा लगा हुआ है। वही लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह जो विपक्ष पार्टी है यह मुद्दा विहीन पार्टियां है, अब यह दल देश में शांति को भंग करना चाहते हैं। लखीमपुर में जो भी घटना हुई है सरकार ने उसका संज्ञान लिया है और उसकी ज्यूडिशरी इंक्वारी मार्क कर दी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी लेकिन मुद्दा विहीन विपक्ष लोगों को भड़काना चाहता है। उसपर राजनीति करना चाहता है उसपर खेलना चाहता है देश की जनता इनकी सच्चाई को पहचान चुकी है इसीलिए वह अब इनकी बातों में नहीं आती।

 *

 *डूबती किश्ती को बचा रहे हुडा : विज** 

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान दिए ब्यान कि वह अब जनता के बीच जाएंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे इसपर कटाक्ष करते हुए गृहमंत्री विज ने कहा कि अब हुड्डा भी अपनी डूबती हुई किश्ती को बचाकर रखना चाहता है। अब उनके एमएलए भी उनके खिलाफ बोलने लगे हैं उनके खिलाफ लिख कर दे रहे हैं, उनकी पार्टी के अध्यक्ष भी उनको कोई महत्व नहीं दे रही है, ऐसे में वह किसी प्रकार से अपने आप को जिंदा रखने के लिए वह लोगों के बीच जाने की बात कह रहे हैं।

------------------

 *यूनिफार्म में आए मेडिकल स्टाफ* 

वहीं डॉक्टरों के ड्रेस कोड के बारे में बोलते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने यह आदेश दिए है कि सभी मेडिकल एवं पैरामेडिकल स्टाफ अपनी यूनिफॉर्म में ड्यूटी पर आए। 

---------------------------------- 

 *नारायणगढ़ में विवाद की जांच डीएसपी को* 

गुरुवार अम्बाला जिले के नारायणगढ़ में किसानों और सांसद नायब सैनी के बीच हुए विवाद के बारे में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने दोनों पक्षों की ओर से रपट दर्ज कर ली है और इस मामले में डीएसपी को इंक्वायरी मार्क कर दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी। 

--------------------------------------

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*