Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

हिसार कोर्ट में नए चेम्बर्स के लिए जगह को लेकर पदाधिकारियों ने की उपमुख्यमंत्री से मुलाकात*

January 14, 2021 08:03 PM
- हिसार कोर्ट में नए चेम्बर्स के लिए जगह को लेकर पदाधिकारियों ने की उपमुख्यमंत्री से मुलाकात*
*- डिप्टी सीएम ने मकर संक्रांति की शुभकामनाओं सहित दिया हर संभव विकास का आश्वासन*
 
*चंडीगढ़, 14 जनवरी। - अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--हिसार के जिला कोर्ट कॉम्प्लेक्स में विकास कार्यों को लेकर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने वीरवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की। इस दौरान मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ बार पदाधिकारियों ने बार एसोसिएशन की तरफ से मांग पत्र सौंपा। 
 
मुलाकात के बाद जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि बार एसोसिएशन के सदस्यों की संख्या काफी बढ़ गई है और नए वकीलों के बैठने के लिए अदालत परिसर में कोई स्थान नहीं है, इसके लिए स्थाई चैंबर बनवाये जाने के लिये सरकार से जगह देने की मांग उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से की है। एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने बताया कि इसके अलावा लघुसचिवालय व साउथ बाइपास के बीच झाड़ियों से अटे पड़े स्थान पर पब्लिक पार्किंग व पब्लिक पार्क बनाये जाने की मांग की। इसके साथ-साथ पहले से बनी हुई पब्लिक पार्किंग को इंटरलॉकिंग टाइल्स से पक्का करवाने की भी मांग डिप्टी सीएम के समाने रखी। 
 
जिला बार एसोसिएशन सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने बताया कि जब दुष्यंत चौटाला हिसार संसदीय क्षेत्र से सांसद थे तो उस वक्त वे हिसार बार मे कई बार आये और समय-समय पर अपनी सांसद निधि से हिसार बार मे विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से हिसार बार के सदस्यों से काफी उम्मीदें है।
 
इस मौके पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री चौटाला ने सभी बार एसोसिएशन पदाधिकारियों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा कि हिसार उनकी प्रारम्भिक कर्मस्थली है। उन्होंने कहा कि हिसार का सर्वांगीण विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है। दुष्यंत चौटाला ने बार पदाधिकारियों की मांग पर गौर करते हुए इसे हरसम्भव पूरा करवाने का पूरा भरोसा दिलाया।
 
इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धनक विशेष तौर पर तथा जिला बार एसोसिएशन के उपप्रधान राजेश यादव, सचिव संदीप बूरा, सह सचिव पीयूष तापड़िया व कोषाध्यक्ष सीता राम भाटी आदि मौजूद रहे।
 
 

 

  •  

 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*