Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला फिर हुआ शर्मसार स्कूल बस में एक 4 साल की बच्ची का हुआ रेप।स्कूल की बस ड्राइवर ने किया रेपभाजपा की नीयत खोटी है, अब फिर महंगाई लौटी है-रंजीता मेहता ब्रेकिंग न्यूज़ मोहाली-------:खरड़ लाडरां रोड पर अंबिका ग्रीन की तीन मंजिला बिल्डिंग धाराशाही, मलबे में फंसे आधा दर्जन के करीबपंचकूला बिग ब्रेकिंग पंचकूला की डिटेक्टिव स्टाफ सेक्टर 25 पंचकूला ने 25 ग्राम हीरोइन के साथ संदीप नामक युवक को किया गिरफ्तार। Big Breaking------चंडीगढ़ के मनीमाजरा के माडीवाला टाउन में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उतारा मौत के घाट*ब्रेकिंग न्यूज़ -दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा-: एक ही चरण में चुनाव, 2689 जगहों पर डाले जाएंगे वोट, 90 हजार कर्मचारियों की होगी जरूरत*मोहाली बिग ब्रेकिंग *दिनदहाड़े लुट गई ज्वेलरी शॉप, हथियारबंद बदमाश लाखों पर कर गए हाथ साफपंचकूला बिग ब्रेकिंग एक्सक्लूसिव पंचकूला के मनसा देवी में मकान नंबर 6 पी ओम प्रकाश चौटाला का जो मकान है उसको चंडीगढ़ इ डी द्वारा किया गया सिल
 
 
 
Panchkula

26वें जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन

November 07, 2019 08:54 PM
पंचकूला, 7 नवंबर-- अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता-            26वें जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन हरियाणा माॅडल स्कूल सैक्टर-10 में करवाया गया। युवा उत्सव का शुभारंभ जिला खेल अधिकारी सुमन सैनी ने अपने कर कमलों द्वारा किया। उनके अतिरिक्त युवा एवं खेल विभाग के युवा और सांस्कृतिक आयोजक कुमार अंजू आन्नद, हरियाणा माॅडल स्कूल सैक्टर-10 की प्रधानाचार्या स्वर्णा शर्मा भी उपस्थित रहे। 
इस अवसर पर प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाते हुए जिला खेल अधिकारी सुमन सैनी ने कहा कि खेलों की भांति संगीत व वाद्य्य यंत्र भी एकाग्रता बढ़ाने का काम करते हैं। जो प्रतिभागी यहां पर आकर अपनी प्रतिभा दिखाने आए हैं, वे बधाई के पात्र हैं। अकादमिक शिक्षा के साथ अन्य गतिविधियों में भाग लेना भी छात्र जीवन के सर्वोगीण विकास की निशानी है। 
विभिन्न विधाओं में प्रतिभागियों ने अपने जौहर दिखाए। लोकगीत विधा में प्रथम स्थान ज्योति, द्वितीय स्थान राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-14  व तृतीय स्थान राजकीय महाविद्यालय, सैक्टर-1 की मनिका ने प्राप्त किया। लोकनृत्य श्रेणी में काजल गु्रप ने पहला, राजकीय महाविद्यालय ने दूसरा व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रत्तेवाली ने तीसरा स्थान हासिल किया। नाटक/एकांकी श्रेणी में राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-1, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सैक्टर-7 व राजकीय महाविद्यालय, बरवाला ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। अप्रतियोगिता वर्ग में राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-1 ने प्रथम स्थान अर्जित किया। भाषण/व्यवाखान में हरियाणा माॅडल स्कूल सैक्टर-10 की शिवानी ने, ओपन कैटेगरी की राजनंदिनी व बबिता ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार सितार में राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-1 के शुभम ने प्रथम व ओपन कैटेगिरी के निलेश व यशोदा ने क्रमशः द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल किया। बांसुरी मे ंमोहित, तबले में संदीप, हरमोनियम में शुभम व शास्त्रीय गायन में ज्योति ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए उत्तीर्ण किया। इसी प्रकार शास्त्रीय नृत्य में कथक विधा में बबिता ने प्रथम व काजल ने द्वितीय एवंम् भारतनाट्यम में मनु श्रेया व सोनु ने क्रमशः पहला व दूसरा स्थान अर्जित किया।
युवा और सांस्कृतिक आयोजक भावना राणा ने बताया कि युवा उत्सव की प्रतियोगिताएं करवाने का मुख्य उद्देश्य जिला व ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी प्रतिभा को उभारना है। विभिन्न विधाओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को क्रमशः 1000,750 व 500 रूपए पुरस्कार के रूप में दिए गए। 
निर्णायक मंडल में राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-1 की डाॅ पूनम रानी, राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-14 के सत्य नारायण सोलंकी, युवा और सांस्कृतिक आयोजक राजुल शर्मा, युवा और सांस्कृतिक आयोजक रिटायर्ड विमल कुमार ने सभी विधायों को परखा।
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
कुलभूषण गोयल ने बताया कि 14-15 मार्च को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अग्रवाल भवन सेक्टर 16 में बैठक होगी,
ब्राहमणों के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है भाजपा-जजपा सरकार-सुधा भारद्वाज
हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच पंचकूला ने 4 साल बाद गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलवाया
एक भारत श्रेष्ठ भारत पर चित्र प्रदर्शनी मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित
संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा नागरिक अस्पताल में स्वच्छता व वृक्षारोपण अभियान चलाया गया
हरियाणा रिटायर्ड ऑफिसर्स किडनी की हेल्थ टॉक में शामिल हुए
जागरुकता षिविर में लगभग 150 पुलिस अधिकारियो/ कर्मचारियो ने आयोजन में भाग लिया।
देश के सभी राज्यों के ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर रैंप पर उत्तरी महिलाएं*
लगातार आज सातवें दिन भी पंचकूला विकास मंच द्वारा पेड पार्किंग के विरोध मे धरना दिया।
पंचकूला ब्रेकिंग पंचकूला के मकान नंबर 601 सेक्टर 7 कपिल गुप्ता घर की दीवार पर लिखकर जान से मारने की धमकी दी।