Sunday, October 24, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
मल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्गहरियाणा में येलो अलर्ट: 29 मई तक पड़ेगी तेज गर्मी, 30 और 31 मई को अंधड़ व बूंदाबांदी ।। जींद में कोरोना महामारी के बीच नगर के रेलवे रोड पर स्थित सब्जी मंडी में उमड़ रही लोगों की भीड़पंचकूला मौत का कुछ नही पता कब आ जाये ऐसा ही वाक्या देखने को मिला सेक्टर 20 पंचकूला में* गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर
 
 
 
Haryana

विधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।

June 21, 2021 05:10 PM

पंचकूला, 21 जून- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता द्वारा पंचकूला के दुकानदारों व उनके स्टाफ के लिये कोविड-19 टीकाकरण अभियान की नई पहल करने के उपरांत आज उन्होंने अमरटेक्स इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों के साथ-साथ सभी श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन किया। 

 इस मैगा कैंप का आयोजन पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री की कार्यकारी समिति द्वारा पंचकूला स्वास्थ्य विभाग की सहायता से चैंबर के अध्यक्ष श्री अरूण ग्रोवर की देखरेख में किया गया। इस कैंप में लगभग 600 लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया।  

 श्री गुप्ता ने पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज की इस पहल की सराहना करते हुये कहा कि पंचकूला की ओद्योगिक इकाईयों द्वारा लंबे समय से मांग की जा रही थी कि वहां कार्यरत श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाये ताकि उन्हें इस बीमारी से बचने के लिये कोविड सुरक्षाचक्र की डोज दी जा सके। उन्होंने इस कैंप में पैरा मैडिकल स्टाफ द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की भी सराहना की और कहा कि वे अग्रीम पंक्ति में आकर लोगों का टीकाकरण कर रहे है। 

श्री गुप्ता ने कहा कि कारखानों में कार्यतर सभी श्रमिकों/कर्मचारियों को कवर करने के लिये इस तरह के और शिविर भी आयोजित किये जाने चाहिये। उन्होंने इस बात की भी सराहना की कि आज शिविर में लोगों द्वारा सभी कोविड मानदंडों का पालन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने वहां उपस्थित श्रमिको व कर्मचारियों से बातचीत की और बताया कि मास्क व कोविड टीकाकरण के माध्यम से कोरोना महामारी से बचा जा सकता है।

 पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष श्री अरूण ग्रोवर ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता के नेतृत्व में पंचकूला में कोविड टीकाकरण अभियान तीव्र गति से चल रहा है। इसी कड़ी में चैंबर की कार्यकारी समिति ने आज एक मैगा टीकाकरण शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया। उन्होंने श्री गुप्ता को आश्वासन दिया कि इस तरह के और भी शिविर आयोजित किये जायेंगे ताकि उद्योगों में कार्यरत श्रमिकों व कर्मचारियों का टीकाकरण किया जा सके। उन्होंने इस टीकाकरण अभियान के सफल आयोजन के लिये रेडक्राॅस सोसायटी का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने दूर स्थित उद्योगों के श्रमिकों व कर्मचारियों को बसों के माध्यम से शिविर तक लाने का काम किया। 

 इस अवसर पर नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल, सिविल सर्जन जसजीत कौर, डिप्टी सीएमओ मीनू सासन, डाॅ विकास गुप्ता, पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष अमरनाथ गोयल, उपाध्यक्ष पुनित गुप्ता, महासचिव राजन नंदा, कार्यकारी सदस्य गुलशन बब्बर, बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग, पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के रोहित सेन, डीपी सिंघल, संजीव तलवार, विनय नारद, अशोक सिंगला, वरूण ग्रोवर, करण ग्रोवर, शिवम ग्रोवर, अजय गुप्ता तथा सुमित अग्रवाल, उपस्थित थे। 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अग्रवाल समस्त समाज द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती उत्सव धूमधाम से मनाई गई पढ़िए पूरी खबर क्या-क्या हुए कार्यक्रम
सिरसा में मौन व्रत व कांग्रेस सम्मेलन किया
प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए मुख्यमंत्री ने मनसा देवी मंदिर में की पूजा अर्चना - 4 करोड़ 40 लाख रुपये की लागत से बने विकास कार्यों किए समर्पित
एसडीएम ने गांव ऐंचरा कलां व पिल्लूखेड़ा में लिया गिरदावरी कार्य का जायजा
मेरा भविष्य मेरा निर्णय कैरियर काउंसलिंग जागरूकता कार्यक्रम आयोजित राहुल गांधी रोज सुबह उठकर दे रहे देश के खिलाफ बयान : गृह मंत्री अनिल विज* अग्रवाल युवक-युवती की शादी कराने के लिए अग्रोहा धाम द्वारा एक वेबसाइट भी आरम्भ कर दी गई है - राहुल गर्ग
श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने महाराजा अग्रसेन जी के 5145वें जयंती उत्सव पर किया ध्वजारोण - प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर हवन में डाली आहूतियां कौन-कौन हुए शामिल पढ़े पूरी खबर
अश्विन नवरात्र के पहले दिन हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने माता मनसा देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना
हिंदी व अन्य भारतीय भाषाओं का सम्मान बहाल करना हमारी प्राथमिकता : विज