Saturday, April 17, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला मौत का कुछ नही पता कब आ जाये ऐसा ही वाक्या देखने को मिला सेक्टर 20 पंचकूला में* गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया
 
 
 
National

अल्ट्रामैक्स‘ मिक्सर ग्राइंडर के 3 नए प्रीमियम वैरिएंट पेश

February 21, 2021 05:09 PM

‘अल्ट्रामैक्स‘ मिक्सर ग्राइंडर के 3 नए प्रीमियम वैरिएंट पेश
चंडीगढ, 21 फरवरी (satya narayan gupta ): ग्रुप एसईबी इंडिया के प्रमुख महाराजा व्हाइटलाइन ने ‘‘अल्टामैक्स‘‘ मिक्सर ग्राइंडर के 3 नए प्रीमियम वेरिएंट पेश किए हैं।
नए प्रीमियम वेरिएंट में कई विशेषताएं शामिल हैं जिनमें सख्त मसालों जैसे हल्दी, दाल, आदि की अच्छी पिसाई के लिए फ्लो ब्रेकरस के साथ न टूटने वाले स्टेनलेस स्टील के जार शामिल हैं जो एक बार में ही चटनी तैयार कर देते हैं। यह सामग्री को अच्छी तरह पीसता है और भोजन के वास्तविक व असली स्वाद को बनाए रखता है। इसमें अद्वितीय सुपर तेज ब्लेड भी हैं जो अच्छे मिश्रण के लिए जार में घुमावदार गति प्रदान करते हैं।
महाराजा व्हाइटलाइन अल्ट्रामैक्स 3 वेरिएंट्स अल्ट्रामैक्स डीएलएक्स, अल्ट्रामैक्स एलिट व अल्टामैक्स एचडी के साथ आता है। इसमें एक चटनी जार, एक सूखा जार, एक गीला जार और फलों के फिल्टर के साथ एक सम्मिश्रण जार शामिल है। सभी मिक्सर ग्राइंडर वेरिएंट 750 वितरकों और ग्रुप एसईबी के 40,000 डीलरों के पास उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 5199 से 7299 रुपए तक है।

Have something to say? Post your comment
 
More National News
राहुल गांधी का पीएम मोदी तंज- न टेस्ट, न वैक्सीन, न ऑक्सीजन, बस एक उत्सव का ढोंग कोरोना के कारण 15 मई तक देशभर में बंद किए गए सभी ऐतिहासिक स्थल* मेरा निवेदन है कि किसी अस्पताल को लेकर जिद्द मत करें --अरविंद केजरीवाल, आईएएस रानी नागर ने एक फिर यूपी पुलिस और सरकार से की शिकायत- देखिये क्या है पूरा मामला राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी) के ऑनलाइन शिकायत प्रबंधन पोर्टल का शुभारंभ किया। नमस्ते ,,,, माननीय मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री महोदय,,, दिल्ली में भी कोरोना का तांडव जारी ,पढ़िए क्यों हुआ ऐसा.. Corona का नया स्ट्रेन आंखें कर रहा खराब, सुनने की क्षमता पर भी डाल रहा असर *Breaking news* *दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन, CM केजरीवाल ने किया ऐलान ये फैसला आखिर क्यों लेना पड़ा पढ़िए पूरी खबर यूपी में पंचायत चुनाव स्थगित नहीं होंगे