Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Punjab

मोदी सरकार ने देश का दिवालिया निकाला: मनीष तिवारी मोहाली में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में हुई विशाल रैली

February 12, 2021 06:07 PM
मोदी सरकार ने देश का दिवालिया निकाला: मनीष तिवारी
मोहाली में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में हुई विशाल रैली
मोहाली, 12 फरवरी :- सत्यनारायण गुप्ता- कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को यहां सेक्टर 71 में मोहाली नगर निगम चुनावों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक विशाल रैली निकाली।
रैली में सांसद मनीष तिवारी,  स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू और पंजाब के कैबिनेट मंत्री,  सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित बड़ी संख्या में लोग, पार्टी कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे।
मनीष तिवारी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बलबीर सिद्धू ने मोहाली में कई विकास किए हैं, लेकिन अभी भी कई काम किए जाने हैं। पूरे देश की नजर अब मोहाली पर है। पंजाब में बाहर से आने वाले ज्यादातर निवेश मोहाली में किए जा रहे हैं। इस प्रकार यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम ऐसे स्थानीय निकाय का चुनाव करें जो मोहाली के विकास और भविष्य के लिए काम कर सके।
उन्होंने कहा कि स्थानीय मुद्दों और सर्वांगीण विकास के लिए नगर निगम की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। तो जनता का कर्तव्य है वेऐसे उम्मीदवारों का चुनाव करें जो जनता के लिए ईमानदारी से काम कर सकें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी उम्मीदवार सामाजिक सेवा में एक पृष्ठभूमि वाले बुद्धिमान, शिक्षित और समर्पित व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने संबंधित वार्डों की प्रगति और विकास के लिए एक दृष्टिकोण हैं।
देश को दिवालिया बनाने के लिए केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए तिवारी ने कहा कि अब भारत सरकार पर 18 लाख करोड़ का कर्ज हैं। पीएम मनमोहन सिंह के समय 8 प्रतिशत की दर से हर साल बढऩे वाली देश की अर्थव्यवस्था अब माइनस 7.7 प्रतिशत तक गिर गई है। इस प्रकार मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को सामाजिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत नुकसान पहुँचाया है ।
इस दौरान बोलते हुए, पंजाब के कैबिनेट मंत्री, सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि उन लोगों पर विश्वास मत करना जो अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए वफादारी बदलते हैं। इन अवसरवादी व्यवसायियों से सामुदायिक विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती है।
ये व्यवसायी आम आदमी के कल्याण के बारे में नहीं सोच सकते हैं क्योंकि वे केवल अपने कल्याण और अपने व्यवसायों के बारे में सोचेंगे। अपनी पैसे की शक्ति के साथ, वे केवल सत्ता में आने के लिए वोट खरीदने की कोशिश कर सकते हैं ।
Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
अल्प संख्यक आयोग के सदस्य डॉ सलिल जैन ने चेयरमैन प्रो.इमैनुअल नाहर को कैबिनेट मंत्री का रैंक मिलने पर बधाई दी*
अडिश्नल डिप्टी कमिशनर कोमल मित्तल को मरीजों के लिए रिफ्रेशमेंट के एक हजार बॉक्स हैंडओवर किए गए। जीरकपुर पुलिस ने 3 ट्रेवल एजेंट, 2 स्टेबाज, और नाजायज शराब के साथ एक गिरफ्तार* सीधी जंग के मूड में अमरिंदर सिंह क्या कहा
वैक्सीनेशन कैंप नगर पालिका प्रधान, जीरकपुर के नेतृत्व में
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने बगावती सुर क्योंकि सिद्धू पर ऐसी टिप्पणी पढ़िए पूरी खबर किसान आयोग के चेयरमैन और जाखड़ के भतीजे अजयवीर ने भी दिया इस्तीफा आखिर क्या कारण बना पढ़िए पूरी खबर
80 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान
अमित कुंडू को आज युवा मोर्चा जीरकपुर का युवा अध्यक्ष नियुक्त किया
नहीं सुधर रहा पाक....तरनतारन भारत-पाक सीमा पर दो पाक ड्रोन घुसे...50 के करीब गोलियां चली फिर आगे क्या हुआ पढ़िए पूरी खबर