Friday, February 26, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Panchkula

नगर निगम के अधिकारी विकास कार्यों में तेजी लाये- आर. के. सिंह

January 21, 2021 07:50 PM

नगर निगम के अधिकारी विकास कार्यों में तेजी लाये-  आर. के. सिंह
पंचकूला, 21 जनवरी--  अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- नगर निगम आयुक्त श्री आर. के. सिंह ने सेक्टर-14 स्थित अपने कार्यालय में अधिकारियों की आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्हें दिशा निर्देश दिये कि वे जिला में निगम द्वारा करवाये जा रहे विकास कार्यों में तेजी लाये और उन्हें निर्धारित समयावधि में पूरा करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी अपने कार्य को पूरी निष्ठा, लग्न एवं इमानदारी के साथ पूरा करें ताकि शहरवासियों को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करवाई जा सके। इसके साथ-साथ उन्होंने स्वच्छता सर्वेंक्षण-2021 को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे शहर की सफाई के साथ-साथ गीला व सूखा कूड़ा के प्रबंध के बारे में विशेष ध्यान दें। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि वे लोगों को भी इस अभियान में साथ जोड़े ताकि इस कार्य को आसानी से और सही ढंग से पूरा किया जा सके। स्वच्छता सर्वेंक्षण-2021 को सफल बनाना हम सब की जिम्मेदारी है।
उन्होंने कार्यालय में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को विशेषतौर पर निर्देश दिये कि वे कार्यालय में पाॅलिथीन का प्रयोग न करें और इस दिशा में पूर्ण पाबंदी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने जिला में चल रहे विकास कार्यों, रेन बसेरा, वृद्धाश्रम, सड़कें, 7-18 और 8-17 के राउंड अबाउट, हाउसिंग बोर्ड चैक, सेक्टर-23 में डंपिंग ग्राउंड, सामुदायिक केंद्र, शुल्भ शौचालय, मुख्यमंत्री की घोषणाएं तथा अन्य चल रहे विकास कार्यों की प्रगति की भी समीक्षा की।
इस अवसर पर संयुक्त आयुक्त श्री संयम गर्ग, उप-नगर आयुक्त दीपक सूरा, कार्यकारी अधिकारी जरनैल सिंह, कार्यकारी अभियंता अंकित लौहान, व संजीव गुप्ता, मुख्य सफाई निरीक्षक साधु राम, एसडीओ आर. के. शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
*युवा ही जजपा की असली ताकत : सांगवान* *पार्टी को मजबूत करने में जुट जाएँ युवा: सिहाग*
गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल मांदना में रक्तदान शिवर का आयोजन इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज व ब्लैकमेल करने के मामले में महिला गिरफ्तार क्या है मामला पढिए एक बर ... जिला रैडक्रास कार्यालय में कोविड-19 के आदेशों की सरेआम उड़ाई जा रही धज्जियां
आवारा कुत्तों के खिलाफ क्रूरता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी-आर के सिंह
विकास कार्य में घटिया क्वालिटी का मेटेरियल बर्दाश्त नहीं होगा-कुल भूषण गोयल फर्जी लॉटरी से सम्बन्धित धोखाधडी से सावधान रहें’ ।
बच्चों में तेजी से फैल रही हैं दांतों की बीमारियां:शर्मा
नगर निगम पंचकूला ने स्वच्छता अभियान के तहत एक नई पहल करते हुये बनाई ” अभिनव योजना “
माता मनसा देवी परिसर में लगे साप्ताहिक रक्तदान शिविर में 66 श्रद्धालुओं ने किया माता के चरणों में उत्साह से रक्तदान