Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Panchkula

जागृत ब्राहमण सभा के सदस्यों द्वारा परशुराम भवन सैक्टर 12 ए में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन कर जरूरमंद लोगों को कंबल वितरित किए।

January 21, 2021 07:25 PM

पंचकूला-- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--  पंचकूला जागृत ब्राहमण सभा ने शहर में बढ़ रही सर्दी में जरूरतमंद निर्धन लोगों की मदद के लिए आगे आते हुए आज सभा के प्रधान एमपी शर्मा की अध्यक्षता में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन सैक्टर 12 ए के परशुराम भवन में किया।

जानकारी देते हुए सभा के महासचिव वीके शर्मा ने बताया कि इन दिनों सर्दी बहुत अधिक बढ़ गई है। कई गरीब लोगों के पास सर्दी से बचने के लिए कंबल तक नहीं है। ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आते हुए जागृत ब्राहमण सभा के सदस्यों द्वारा परशुराम भवन सैक्टर 12 ए में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन कर जरूरमंद लोगों को कंबल वितरित किए।

इस अवसर पर सभा के उपप्रधान एमएल बक्शी, खजांची जीसी कौशिक, संयुक्त सचिव विनोद शर्मा, जीडी शर्मा, आरआर शर्मा, पे्रम शर्मा, आरपी तीवारी, वासूदेव आर्य आदि सभा के गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।

यहां जीक्रयोग है कि इससे पहले भी जागृत ब्राहमण सभा द्वारा समय समय पर लोगों की मदद के कार्य किए जाते रहे है। सभा द्वारा मैडिकल कैंप, रक्तदान शिविर, कोविड़ 19 के समय लोगों की भोजन आदि की व्यवस्था का कार्य, मास्क, सेनिटाईजर तथा प्रशासन की मदद आदि कार्य किए गए है। सभा का प्रयास है कि सभा द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद की जाए। 

 
 

 

  •  

 


 

 

  • ,
  • or

 

Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
डॉग केअर सेंटर में पाले जा रहे नवजात कुत्तों की होगी अब ऑनलाइन एडॉप्शन- आयुक्त। राष्ट्रीय बजरंग दल ने किया हनुमान चालीसा पाठ पंचकूला विकास मंच के वरिष्ठ सदस्यों ने कोविड के इन्जेकशन की पहली डोज लगवाई आज वन परिसर पिंजौर में विश्व वन्य प्राणी दिवस का आयोजन किया गया । नगर निगम पंचकूला के अधिकारियों की आयोजित बैठक में निगम क्षेत्र में करवाये जा रहे विभिन्न विकास कार्यो की प्रगति का आयुक्त श्री आर.के. सिंह ने लिया जायजा। पचंकूला पुलिस नें 15 दिवसीय कोरोना महामारी से बचाव को लेकर चलाया अभियान । डी.सी.पी. पचंकूला नें चैम्बर कोमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीस एसोसिएशन के साथ की मीटिंग । पचंकूला पुलिस नें लडाई-झगडा के मामलें में आरोपियो को किया गिरफ्तार । पचंकूला पुलिस ने 5000 रुपये के इनामी बदमाश पोक्शो एक्ट के आऱोपी को किया गिरफ्तार । सावधान रहे कही आपकी गाडी गल्त जगह पार्किग तो नही है । ट्रैफिक पुलिस पचंकूला