Friday, February 26, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Panchkula

दूसरे जिलों की तुलना में पंचकूला में आ रहे अधिक मरीज-भारत हितैषी

January 20, 2021 08:15 PM
कोरोना से मुक्ति के लिए दवाई के साथ कड़ाई भी जरूरी-भारत हितैषी
दूसरे जिलों की तुलना में पंचकूला में आ रहे अधिक मरीज
वैक्सीन के बावजूद कोरोना समाप्ति का सफर लंबा
-समारोहों में शामिल होने व गैर जरूरी सफर से परहेज करें लोग
पंचकूला 20 जनवरी।-- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो- समाजसेवी संस्था श्री मथुरादास लाजवंती सुभाष हितैषी फाउंडेशन के चेयरमैन भारत हितैषी ने हरियाणा के बड़े जिलों की तुलना में पंचकूला में रोजाना बड़ी संख्या में नये कोरोना के केस आने पर चिंता व्यक्त करते हुए पंचकूला निवासियों से सरकारी आदेशों का दृढ़ता से पालन करने के लिए कहा है, ताकि पंचकूला को कोरोना से मुक्त बनाया जा सके। भारत हितैषी ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा के बड़े-बड़े जिलों में रोजाना सैकड़ों नए मरीज रिपोर्ट होते थे, वहीं अब उन जिलों में रोजाना औसतन 10 के करीब ने मरीज आ रहे हैं। जबकि पंचकूला जिले में अभी रोजाना 25 से 30 मरीजों की रिपोर्ट आ रही है, जोकि चिंतनीय विषय है। हितैषी ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि पंचकूला जिला जिसमें करीब 83.4 प्रतिशत नगर वासी पढ़े लिखे शिक्षित श्रेणी में आते हैं और कोरोना महामारी के प्रति सजग जागरूक एवं संवेदनशील हैं, फिर भी कहीं ना कहीं हमसे सरकारी गाइडलाइंस का पालन करने में चूक व लापरवाही हो रही है, इसलिए प्रतिदिन कोरोना मरीजों के नए केस आ रहे हैं।
भारत हितैषी ने बताया कि यह बड़े गर्व की बात है कि हमारे योग्य भारतीय वैज्ञानिकों के अथक परिश्रम के कारण भारत में विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत 16 जनवरी से हो गई है, लेकिन क्योंकि इस वैक्सीन को हर जरूरतमंद भारतीय तक पहुंचाने में 6 से 8 महीने का समय लग सकता है, इसलिए अभी कोरोना समाप्ति का समय नहीं आया है। भारत हितैषी ने पंचकूला वासियों से अपील की कि अभी कम से कम 6 से 8 महीने तक कोविड संबंधी सरकारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए मास्क का प्रयोग अवश्य करें, 2 गज की दूरी बनाए रखें और बार-बार हाथ धोना ना भूलें। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि हम सार्वजनिक समारोह में शामिल होने और गैरजरूरी सफर से परहेज करें, ताकि पंचकूला को कोरोना मुक्त बना सकें।
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
*युवा ही जजपा की असली ताकत : सांगवान* *पार्टी को मजबूत करने में जुट जाएँ युवा: सिहाग*
गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल मांदना में रक्तदान शिवर का आयोजन इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज व ब्लैकमेल करने के मामले में महिला गिरफ्तार क्या है मामला पढिए एक बर ... जिला रैडक्रास कार्यालय में कोविड-19 के आदेशों की सरेआम उड़ाई जा रही धज्जियां
आवारा कुत्तों के खिलाफ क्रूरता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी-आर के सिंह
विकास कार्य में घटिया क्वालिटी का मेटेरियल बर्दाश्त नहीं होगा-कुल भूषण गोयल फर्जी लॉटरी से सम्बन्धित धोखाधडी से सावधान रहें’ ।
बच्चों में तेजी से फैल रही हैं दांतों की बीमारियां:शर्मा
नगर निगम पंचकूला ने स्वच्छता अभियान के तहत एक नई पहल करते हुये बनाई ” अभिनव योजना “
माता मनसा देवी परिसर में लगे साप्ताहिक रक्तदान शिविर में 66 श्रद्धालुओं ने किया माता के चरणों में उत्साह से रक्तदान