Thursday, February 25, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Panchkula

पुलिस चौकी में DCP ने लगाई चौपाल, लोगों की समस्याओं से हुए रूबरू

January 16, 2021 08:10 PM
  - अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--
 
पुलिस चौकी में DCP  ने लगाई चौपाल, लोगों की समस्याओं से हुए रूबरू 
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि आज दिनाक 16.01.2021 को पुलिस उपायुक्त पचंकूला श्री मोहित हांडा भा0पु0से0 नें पुलिस चौकी सैक्टर 16 पचंकूला में पहुँच कर जनप्रतिनिधि व लोगो के साथ गोष्ठी की गई । जिस गोष्टी में सहायक पुलिस आयुक्त पचंकूला श्री विजय कुमार ह0पु0से तथा थाना प्रबंधक सैक्टर 14 पचंकूला अन्य पुलिस कर्मचारी तथा जनप्रतिनिधियों व महिलांए, अन्य नागरिक मौजूद रहे । 
जिस गोष्ठी के दौरान पार्षद व अन्य लोगो से बातचीत कि गई जिन पर लोगो नें अपनी समस्याए बतलाई । जिन्होनें अपनी समस्या को पुलिस उपायुक्त पचंकूला के सामनें रखी जो विशेषकर नशीला पदार्थ तशकरी व सट्टेबाजी, शराब की अवैध बिक्री जैसी समस्याऐ रकी गई है जिस  पुलिस उपायुक्त पचंकूला नें कहा कि  हमारे देश में जनसंख्या का एक बड़ा भाग नशे का शिकार हो रहा है। नशे की वजह से आपराधिक प्रवृत्ति को बढ़ावा मिलता है । नशा करने वाला घर परिवार में कलह पैदा करता है। इसका खामियाजा पूरे समाज को भुगतना पड़ता है। नशा समाज को बर्बाद कर देगा, इसलिए युवा पीढ़ी को ज्यादा जागरूक होने की आवश्यकता है । वह खुद भी नशे से दूर रहें और दूसरों को भी इसके लिए जागरूक क रें। यदि हम मिलकर प्रयास करें तो निश्चित ही समाज को नशा मुक्त कर सकते हैं । नशा एक सामाजिक और मानसिक समस्या है । जिसके इलाज के लिए सभी को मिल कर काम करना होगा ।  तथा इसके नशे आदतन व्यक्तियों को इलाज करवाना व लोगो की जनचेतना को जगाना है इस जनचेतना मे लोगो को जोडना है तथा जो कि इस जनचेतना में जोडना किसी एक व्यकित को काम नही है इसमें सभी को मिलकर चलना है तथा इस गोष्ठी में मौजूदा महिलाओ से भी कहा कि महिला जो होती है अगर महिला जागरुक हो जाये तो पुरा परिवार जागरुक हो जाता है । क्योकि महिला एक सुत्रधार होती है । कहा कि जितनी जनचेतना एक महिला जगा सकती है उतना कोई नही जगा सकता । जनप्रितिनिधियो के साथ जुडकर इसकी शुरुआत करेंगें और लगातार इसका प्रयास जारी रहेंगें ।  जो इस समस्याओ पर जल्द से कार्यवाही की जायेगी व नशे के खिलाफ कार्यवाही करनें के लिए नशीला पदार्थो की तशकरी करनें वाले अपराधियो के खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी । चाहे व शराब या सट्टेबाजी व नशीला पदार्थ की बिक्री पर कडी से कडी की जायेगी कार्यवाही ताकि इस प्रकार समस्या से आम जन को कोई परेशानी ना हो ।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
फर्जी लॉटरी से सम्बन्धित धोखाधडी से सावधान रहें’ ।
बच्चों में तेजी से फैल रही हैं दांतों की बीमारियां:शर्मा
नगर निगम पंचकूला ने स्वच्छता अभियान के तहत एक नई पहल करते हुये बनाई ” अभिनव योजना “
माता मनसा देवी परिसर में लगे साप्ताहिक रक्तदान शिविर में 66 श्रद्धालुओं ने किया माता के चरणों में उत्साह से रक्तदान
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कस्बावासियों ने निकाली जागरूकता फेरी मुक्त क्षेत्रों से स्वस्थ पक्षी, अंडे या फ़ीड उपरोक्त क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं। उपायुक्त पचंकूला पुलिस सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलनें वाले आरोपियो के खिलाफ कडी कार्यवाही करते हुए 50 लोगो को किया गिरफ्तार । पचंकूला पुलिस ने फरार पी.ओ. को गिरफ्तार करके भेजा जेल । क्राईम ब्रांच पचंकूला नें आई फोन स्नैच करनें वालें स्कूटी सवार आरोपी को भेजा जेल ।
पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री चंद्रमोहन ने कहा हमारा धर्म बनता है किसानों के अनदोलन मै हम उनका साथ दै