Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Haryana

गठबंधन में मची हलचल से साफ, जनता का विश्वास खो चुकी है सरकार- हुड्डा

January 14, 2021 08:01 PM
गठबंधन में मची हलचल से साफ, जनता का विश्वास खो चुकी है सरकार- हुड्डा  
अपने आप गिर जाती हैं जनभावनाओं के ख़िलाफ़ चलने वाली सरकार- हुड्डा 
 
रोहतक 14 जनवरी  -- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--   बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में जिस तरह की हलचल मची हुई है, इससे साफ है कि सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। इसलिए दोनों पार्टियां अब अपनी सरकार बचाने के लिए संकट मोचक ढूंढ़ रही हैं। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री व गृहमंत्री से मुलाक़ात के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनभावनाओं के ख़िलाफ़ बनी गठबंधन सरकार लगातार जनविरोधी फ़ैसले ले रही है। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, कर्मचारी, दुकानदार और छोटा कारोबारी हर तबका आंदोलनरत है। लेकिन गठबंधन के नेताओ का सारा ध्यान अपनी सरकार और कुर्सी बचाने पर है। हुड्डा ने कहा कि जनभावनाओं के ख़िलाफ़ चलने वाली सरकारें अपने आप गिर जाया करती हैं।
 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्हें आज अन्नदाता की हालत देखकर दुख होता है। देश का पेट पालने वाले आज अपना घर छोड़कर दिल्ली बॉर्डर और अलग-अलग टोल प्लाजा पर कड़कड़ाती सर्दी के अंदर धरने पर बैठे हैं। 50 दिन में 70 किसानों की शहादत हो चुकी है। फिर भी सरकार का दिल नहीं पसीज रहा है। किसानों का दर्द समझने की बजाए सरकार उन्हें अपमानित करने और उकसाने में लगी है। एक तरफ केंद्र सरकार किसानों को तारीख़ों के फेर में उलझा रही है, वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री किसान पंचायतें करके टकराव के हालात पैदा करने में लगे हैं। जबकि किसान पूरे संयम और अनुशासन से अपने आंदोलन को चला रहे हैं। वो सरकार से किसी भी तरह का टकराव नहीं चाहते। उनकी मांग पूरी तरह जायज़ और स्पष्ट है। हम उनकी मांगों का पूर्ण समर्थन करते हैं। 
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज और डीजीपी मनोज यादव का विवाद फिलहाल समाप्‍त होता नहीं दिख रहा हरियाणा बजट सेशन को लेकर बड़ी जानकारी* *BREAKING NEWS* *दिल्ली दौरे पर गृहमंत्री अनिल विज* राष्ट्रीय स्तर का होगा अंबाला में बनने वाला वार मेमोरियल.. *BREAKING NEWS* *एक्शन में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज* आरक्षण को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बयान* उपमुख्यमंत्री हरियाणा व जजपा नेत्रत्व का दिल की गहराइयों से आभार-ओ पी सिहाग पायुक्त राजेश जोगपाल के निर्देशों पर जिला प्रशासन हवाई जहाज दुर्घटना में मारे गए लोगों की याद में एक स्मारक बनाने की तलाश .. देश में आयुर्वेद को बढ़ावा देने में हरियाणा का अहम योगदान रहेगा,. मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की अंतिम एवं फाईनल निपटान (एलएफएसएस ) योजना लॉन्च की।