Sunday, November 29, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़ गन्नौर के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने से 6ग्रामीणों की संदिग्ध मौत होने के चलते गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना गन्नौर मार्ग को दूसरे दिन भी 2 सव रखकर लगाया जामगोहाना बिग ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत में विषाक्त शराब पीने से 27 लोगों की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट ,ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं।
 
 
 
National

इस्तीफा दे हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज;-श्री सुशील गुप्ता सांसद, आम आदमी पार्टी व हरियाणा सहप्रभारी। - निकिता के इंसाफ मिलने तक पार्टी उनके साथ

October 29, 2020 08:55 PM
 
-इस्तीफा दे हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज;-श्री सुशील गुप्ता सांसद, आम आदमी पार्टी व हरियाणा सहप्रभारी।
- निकिता के इंसाफ मिलने तक पार्टी उनके साथ;- श्री सुशील गुप्ता।
-हरियाणा में कानून का राज नहीं;
-रोजाना रेप, हत्या, लूट के मामले बढ रहे है;-
     दिल्ली।-- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड को लेकर श्री सुशील गुप्ता सांसद, आम आदमी पार्टी व हरियाणा के सहप्रभारी ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जब इस तरह की घटना सुनने को नहीं मिलती। उन्होंने बल्लभगढ़ की घटना का लेकर अपना दुख प्रकट किया। 
श्री गुप्ता ने आज निकिता तोमर के फरीदाबाद स्थित
घर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात भी की। जहंा निकिता के पिता मूलंचद तोमर, मां विजय वली तथा भाई से घटना के संबंध मंे समस्त जानकारी भी ली। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर  से इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
श्री सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार को अपना निशाना बनाते हुए कहा कि आज हमारी बेटियां कालेज में पढने के लिए भी अकेली नहीं जा सकती, जब तक बेटी स्कूली कालेज से वापस घर नही लौट आती तब तक परिवार के सदस्य चिंतित रहते है। प्रदेश में सरेआम महिलाओं की दिन-दहाडे हत्या कर दी जाती है, कहीं पर उन पर तेजाब फैंका जाता है।
बेटी पढाओ, बेटी बढाओं का नारा देने वाले भाजपा-शासित हरियाणा प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है। यहां बदमाश पुलिस को ललकारते चले जाते है, पुलिस और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहता है।
श्री सुशील गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल कालेज के पास निकिता के साथ जो हादसा हुआ, वह सभी को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने बी, काॅम फाइनल की छात्रा निकिता उम्र 20 की मौत के जिम्मेदार लोगों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। उन्होंने हरियाणा सरकार से परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी  देने और अपराधी को फांसी देने की मांग की।  इसके लिए उन्होंने सरकार से केस को फास्र्ट टृैक पर भेजे जाने की सिफारिश की।
प्रेस सचिव
विजय कुमार,
9971277707,9312188144
-----------------------------
 
 
 
 
ReplyForward
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
केन्द्रीय कृषि मंत्री शीघ्र किसानों से सीधा संवाद करें। - आंलोदनकारियों से मिल एमएसपी पर अध्यादेश लाकर किसानों को विश्वास दिलाएं- सुशील गुप्ता, सांसद आम आदमी पार्टी व हरियाणा सहप्रभारी। देश की राजधानी में लॉकडाउन पर दिल्ली सरकार ने 24 घंटे में ही अपना फैसला बदल लिया है।*
हरियाणा की जंगलराज सरकार में अब घोटालों का बोल-बाला-सुशील गुप्ता सांसद, आम आदमी पार्टी एवं हरियाणा सहप्रभारी
महर्षि दयानन्द का राष्ट्रवाद पर गोष्ठी संम्पन्न महर्षि दयानंद से हजारों लोगों ने राष्ट्रवाद की प्रेरणा ली - नरेंद्र आहूजा विवेक
नीतीश कुमार ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, शाह-नड्डा सहित कई बड़े नेता भी रहे मौजूद* सुशील कुमार मोदी ही बनेंगे बिहार के डिप्टी सीएम, विधानमंडल दल की बैठक में लगेगी मुहर- सूत्र *अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत* *सुप्रीम कोर्ट - अर्णव गोस्वामी केस- मोटा मोटी बात सामने आ रही हैं।* *आज हस्तक्षेप करना जरूरी - हाई कोर्ट व निचली अदालत व्यक्ति की निजियता के नियमो का इस्तेमाल करें* न्यूज़ पोर्टल और डिजिटल कंटेंट पर लगाम लगाने के लिए मोदी सरकार ने जारी कर दिया आदेश* डोनाल्ड ट्रंप को हराकर बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं. बाइडेन की जीत का दावा The Associated Press ने किया है. बाइडेन को 273 वोट मिले हैं.* गैस चैंबर में तब्दील होती जा रही है दिल्ली, NCR का भी बुरा हाल