Sunday, November 29, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़ गन्नौर के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने से 6ग्रामीणों की संदिग्ध मौत होने के चलते गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना गन्नौर मार्ग को दूसरे दिन भी 2 सव रखकर लगाया जामगोहाना बिग ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत में विषाक्त शराब पीने से 27 लोगों की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट ,ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं।
 
 
 
Panchkula

थाना सैक्टर 14 पचंकूला की टीम ने गस्त पडताल करते हुए 240 बोतल देस्सी शराब सहित आरोपी को किया काबू ।

October 29, 2020 08:54 PM
------  अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--
 
थाना सैक्टर 14 पचंकूला की टीम ने गस्त पडताल करते हुए 240 बोतल देस्सी शराब सहित आरोपी को किया काबू । 
 पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया श्री मोहित हाण्डा, भा0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के निर्देशानुसार पचंकूला मे नशे की रोकथाम हेतु तथा नशे के तसकरो को पकडने हेतु अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत पुलिस थाना सैक्टर 14 पचंकूला की टीम ने दिये गये निर्देशो की पालना करते हुए कल दिनाक 28.10.2020 को 240 बोतल अवैध शराब सहित आरोपी को नाकाबन्दी करते हुए गस्त पडताल के दौरान काबू किया गया है जो काबू किये गये आरोपी की पहचान  पहंचान दीपक कुमार पुत्र लीलू राम वासी गाँव शहजादपुर जिला मेरठ के रुप में हुई ।
दिनाक 28.10.2020 को त्यौहारो के सीजन मे अपनी कानून व्यव्स्था बनाये रखने के लिए पचंकूला पुलिस की टीम गस्त पडताल करते हुए मार्किट सैक्टर 15 पचंकूला मे मौजूद थी । तभी मुखबर खास ने सूचना दी की उपरोक्त आरोपी जो अवैध शराब की तशकरी करता है जो कि आज अपनी गाडी में अवैध शराब भर कर जीरकपुर की तरफ जायेगा । जिस प्राप्त जानकारी पर पुलिस की टीम ने सैक्टर 16 पचंकूला नाके पर नाकाबन्धी शुरु कर दी तभी एक कार आती दिखाई दी जिस कार को इशारा करके रुकवाकर चालक से पुछताछ की गई जिस पर उन्होने अपना नाम उपरोक्त बतलाया तभी पुलिस की टीम आरोपी पर सन्देह कार को चैक किया तो उसकी कार से 240 बोतल देस्सी शराब को बरामद करके आरोपी को खिलाफ थाना सैक्टर 14 पचंकूला अभियोग दर्ज करके कार्यवाही की गई ।
 
पुलिस प्रवक्ता पचंकूला ।।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
भारतीय जनता पार्टी पंचकुला के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त ज़िला पदाधिकारियों एवं मोर्चों के अध्यक्षों की पहली बैठक को संबोधित किया। डिटैक्टिव स्टाफ पचंकूला की टीम ने नशीला पदार्थ गांजा 224 ग्राम सहित आरोपी को किया काबू । डिटैक्टिव स्टाफ पचंकूला ने उदघोषित अपराधियो के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत उदघोषित अपराधी को किया काबू । पांच में से एक भारतीय युवक रीढ़ की समस्या से पीड़ित: डा. अनिल ढींगरा
पी सी पी एन डी टी एक्ट के नोडल अधिकारी डॉक्टर विकास गुप्ता के नेतृत्व में आज सुबह गुप्त सुचना के आधार पर पंजाब के बलाचौर (नवाशहर ) में अपंजीकृत सूरी हॉस्पिटल पर रेड की
जजपा जिला पंचकूला कार्यकारिणी बैठक में नगर निगम मेयर पद के लिए ओपी सिहाग का नाम प्रस्तावित
इनर मार्किट सेक्टर-8 में लगे रक्तदान शिविर में 71 रक्तदानियों ने किया उत्साह से रक्तदान
जिला लोक-संपर्क विभाग पंचकूला में लेखाकार के पद पर कार्यरत श्रीमती सुनील प्रभा अपनी 32 साल की सरकारी सेवा से आज सेवानिवृत हुई।
एसडीएम पंचकूला श्रीमती रिचा राठी की अध्यक्षता में लघु सचिवालय के सभागार में कोरोना को लेकर विभिन्न सेक्टरों की रेजिडेंस वेलफेयर के एसोसिएशन के साथ बैठक हुई उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने लघु सचिवालय के सभागार में जिला के सभी इंसिडेंट कमांडर और हेल्थ विभाग की टीम के साथ बैठक की।