Sunday, November 29, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़ गन्नौर के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने से 6ग्रामीणों की संदिग्ध मौत होने के चलते गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना गन्नौर मार्ग को दूसरे दिन भी 2 सव रखकर लगाया जामगोहाना बिग ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत में विषाक्त शराब पीने से 27 लोगों की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट ,ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं।
 
 
 
Panchkula

पचंकूला पुलिस ने बिजली का करंट लगने के कारण मौत के मामले मे चार आरोपीयो को गिरप्तार किया गया ।

October 29, 2020 08:53 PM
---- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो--
पचंकूला पुलिस ने बिजली का करंट लगने के कारण मौत के मामले मे चार आरोपीयो को गिरप्तार किया गया ।
                  पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया श्री मोहित हाण्डा, भा0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के निर्देशानुसार जिला पचंकूला अपराधियो की धरपकड करते हुए कल दिनाक 28.10.2020 को पुलिस चौकी मढावाला की टीम ने चार आरोपियो को गिरफ्तार किया गया जो गिरफ्तार किये गये आरोपियो की पहचान जोरावर सिह पुत्र प्रेम सिह वासी बहादुरगढ पटियाला हाल बिहार कालौनी मढावाला, रविन्द्र कुमार पुत्र राम चन्द्र वासी बसौला पिन्जौर पचंकूला, प्रीतम पुत्र भगवान दास वासी कालका तथा अरविन्द कुमार पुत्र महाबीर सिह वासी चण्डीमन्दिर पचंकूला के रुप मे हुई 
दिनाक 14.08.2020 को शिकायतकर्ता  बबली पत्नी स्व् हरिलाल वासी मढावाला पिजौर जिला पंचकुला ने शिकायतदर्ज करवाई कि शिकायतकर्ता का लडका रोहित जो मैक्सी कम्पनी मंढावाला मे काम करता था । जो दिनाक 14.08.2020  करीब 9-00 बजे सुबह अपने दोस्त की मोटरसाईकल लेने के लिये गाव सीतोमाजरा जा रहा था । जो प्रीतम कालौनी से एक कच्चा रास्ता (पगड्डी) गाव सीतोमाजरा मे जाता है । जो मेरा लडका रोहित उस कच्चा रास्ता से गया था । शिकायतकर्ता को 10-30 बजे फोन आया कि रोहित को सीतोमाजरा के पास बिजली की तारो से कंरन्ट लगने से सिविल हस्पताल कालका मे मौत हो गई है ।जिसके माथे पर बिजली का कंरन्ट लगा हुआ है । जो मेरे लडके की मौत प्रीतम कालौनी से सीतो माजरा जाने वाले कच्चा रास्ते मे बिजली की तार जमीन से लगभग 3/4 फुट उपर होने के कारण बिजली की तार से करंट लगने के कारण हुई है । जो पहले भी अन्य व्यकित को इसी जगह से सिर पर करंट लगा था जो वह भी काफी समय बाद ठीक हुआ है। जो बिजली विभाग की लापरवाही है । जो ऐसा हादसा पहले भी कई बार हो चुका है। फिर भी बिजली विभाग ने तारो को ऊचा नही किया । जिस प्राप्त दरखास्त पर थाना पिन्जौर में धारा 304 –A IPC के तहत अभियोग दर्ज किया जाकर कार्यवाही की गई । जिस अभियोग में अनुसधानकर्ता ने अनुंसधान में गहनता से जांच करते हुए कल दिनाक 28.10.2020 को आरोपीयो को गिरप्तार करके माननीय पेश अदालत किया जाकर कार्यवाही की गई ।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
क्राईम ब्रांच पचंकूला नें गिरप्तार किये गये स्नैचरो से पचंकूला क्षेत्र में की गई अन्य स्नैचिगं की वारदातो का खुलासा करते हुए स्नैचरो से 6 मोबाईल व 1 लेडिज पर्स ,900 रुपये सहित बरामद किये गयें ।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वर्चूअल रैली के माध्यम से कहा धन्यवाद पराये लोगो का किया जाता है, मैने परिवार का मुखिया होने के नाते परिवार के लोगों का काम किया है पचंकूला पुलिस ने उदघोषित अपराधियो के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत दो उदघोषित अपराधी को किया काबू । पचंकूला पुलिस की मास्क ना पहनने वालो लोगो पर कडी सख्ताई क्राईम ब्रांच पचंकूला ने बाईक चोर आरोपी से मोटर साईकिल बरामद करके अन्य चोरी हुई मोटर साईकिलो के मामले में खुलासा किया गया ।
30 नवंबर, सोमवार को गुरु नानक देवजी के 551वें प्रकाश पर्व पर विशेष : गुरु नानक देव जी की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक “आग लगी आकाश में झर-झर गिरे अंगार, संत न होते जगत में तो जल मरता संसार” ।
गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा अर्बन एस्टेट पंचकुला सेक्टर 7 में धूमधाम से मनाया जाएगा गुरू नानक देव जी का प्रकाश पर्व
माता मनसा देवी परिसर में लगे रक्तदान शिविर में 30 श्रद्धालुओं ने किया माता के चरणों में उत्साह से रक्तदान
सरकार 72 घंटों के अन्दर धान की फसल का भुगतान करना सिर्फ एक ढकोसला है - राहुल गर्ग सरकार द्वारा धान की फसल का भुगतान ना करने से हरियाणा के किसान व आढ़ती में बढ़ भारी रोष है - राहुल गर्ग
भारतीय जनता पार्टी पंचकुला के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त ज़िला पदाधिकारियों एवं मोर्चों के अध्यक्षों की पहली बैठक को संबोधित किया।