Thursday, October 22, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्म
 
 
 
Panchkula

सत्ता के लोभ के लिए लोग सत्ता से जुड़ते है लेकिन सत्ता को छोड़कर संघर्ष के साथ जुड़ने वालो की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है-- ओपी चौटाला

October 17, 2020 09:42 PM
इंडियन नेशनल लोकदल
प्रेस विज्ञप्ति
 
सत्ता के लोभ के लिए लोग सत्ता से जुड़ते है लेकिन सत्ता को छोड़कर संघर्ष के साथ जुड़ने वालो की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है-- ओपी चौटाला
 
भाजपा के पूर्व में रादोर हलके से विधायक रहे श्याम सिंह राणा शनिवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ हुए इनेलो में शामिल
 
राणा भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोधस्वरूप भाजपा से इस्तीफा देकर इनेलो में हुए शामिल
 
चंडीगढ़, 17 अक्तूबर:-- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- भाजपा के पूर्व में रादोर हलके से विधायक रहे श्याम सिंह राणा शनिवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ चंडीगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री औम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व में और अभय चौटाला की मौजूदगी में इंडियन नेशनल लोकदल में शामिल हुए। इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि वो पूरे प्रदेश के मेहनतकश और कमेरे लोगों क ी तरफ से श्याम सिंह राणा को इनेलो पार्टी में शामिल होने पर उनका हार्दिक स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी देवी लाल की नीतियां किसान हितैषी थी जिसका अनुसरण करते हुए इनेलो आज भी किसान और कमेरों की लड़ाई लड़ रही है और जो भी स्वर्गीय देवी लाल की नीतियों में आस्था रखता है उन सभी का हमारी पार्टी में स्वागत है।
पूर्व विधायक राणा ने इनेलो में शामिल होने पर कहा कि वो केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोधस्वरूप भाजपा से इस्तीफा देकर इनेलो में शामिल हुए हैं और कहा कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो किसानों के हक में उनके साथ खड़ी है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पहले जब मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे तब कांग्रेस भी यही कानून लेकर आई थी लेकिन उस वक्त सुषमा स्वराज विपक्ष की नेता थी और भाजपा ने इस कानून का विरोध किया था जिस कारण से कांग्रेस यह कानून नहीं बना सकी थी। आज भाजपा की केंद्र की सरकार ने इसका समर्थन करते हुए कानून भी बना दिए। उन्होंने कहा कि दोनों भाजपा और कांग्रेस ने इन कानूनों का समर्थन भी कर दिया और विरोध भी कर दिया, मतलब दोनों ही पार्टी किसान विरोधी हैं।
 
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
पंचकूला रोडवेज की बसों के फास्ट टेग फिर हुए बंद विभाग को हो रहा रोजाना लाखो रुपये का नुकसान
--पंचकूला: पैसें के दम पर बना पटवार फेल पटवारी तहसीलदार आरटीआई से हुआ पटवार फेल का खुलासा
माता मनसा देवी मंदिर व काली माता मंदिर कालका में श्रद्वालुओं ने नवरात्र के पंाचव दिन माता के चरणों में 10 लाख 91 हजार 785 रुपए राशि नकद श्रद्धालुओं ने चढाई हैै।
जजपा के जिला शहरी प्रधान ओ पी सिहाग ने शहरी स्थानीय निकाय विभाग हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव,उपायुक्त पंचकूला व सचिव निर्वाचन आयोग हरियणा को नगर निगम पंचकूला के चुनाव फरवरी 2021 के अन्तिम सफ्ताह मे करवाने बारे पत्र लिखा ।
झंडा दिवस की 21 अक्तूबर 31 अक्तूबर तक चलाया जा रहा है---पुलिस उपायुक्त पचंकूला
नौनिहालों को लगने वाली वैक्सीन के तापमान की 24 घंटे निगरानी कर सकेंगे चिकित्सक और स्वास्थ्य अधिकारी उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि जिला में अब तक लिए गए नमूनों अनुसार बुधवार को 31 नए पोजिटिव मामले आए है। इनमें पंचकूला के 30 मामले शामिल है।
उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा की अध्यक्षता में जिला सचिवालय के सभागार में विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित हुई
राज्य के पुलिसकर्मियों के आश्रितों के कल्याण के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज घोषणा की कि 50 पुलिस कर्मियों के परिवारों के एक-एक सदस्य को 1 नवंबर, 2020 तक राज्य सरकार की एक्स-ग्रेशिया योजना के तहत सरकारी नौकरी दी जाएगी।
हरियाणा के परिवहन तथा खान एवं भू-विज्ञान मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने नवरात्र के पांचवें दिन आज श्री माता मनसा देवी के दरबार में माथा टेककर कोरोना वायरस कोविड-19 के जल्द खात्मे और समस्त प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।