Sunday, January 17, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Punjab

BREAKING NEWS ZIRAKPUR-: पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, पति फरार -बीती रात पति के साथ जा लाई थी श्रृंगार के लिए करवा चौथ का समान

October 15, 2020 10:07 PM
BREAKING NEWS ZIRAKPUR: पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, पति फरार
-बीती रात पति के साथ जा लाई थी श्रृंगार के लिए करवा चौथ का समान
-घर में दो बेटे व बुजुर्ग बाप
-वृद्ध पिता ने कहा हम तो खाने के लिए भी हो गए मोहताज
 
जीरकपुर।--  अग्रजन पत्रिका कपील नागपाल---  जीरकपुर में वीरवार एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद पति फरार है। इस घटना का गुरुवार दोपहर पता चला। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
 
वसंत विहार फेस 2 के मकान नंबर 129 में एक महिला का उसके पति द्वारा कत्ल कर दिया गया। पुलिस को मृतका के 22 साल के बेटे ने सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना प्रमुख एस आई नर्पिन्द्र सिंह व डीएसपी गुरबक्शीश सिंह व फोरेंसिक टीम मौके ए वारदात पर पहुची। फॉरेंसिक टीम ने 3 घँटे लगा एक एक चीज की बारीकी से पड़ताल की और नमूने उठाए।
 
दरअसल, यहां रहने वाले अशोक सैनी का आए दिन अपनी पत्नी सुदेश सैनी के साथ झगड़ा होता था। कुछ दिन पहले भी अशोक सैनी और उसकी पत्नी के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी। दोनों के बीच अक्सर जमकर झगड़ा हुआ करता था। बीती रात अशोक सैनी ने किसी तेज़धार हथियार से अपनी पत्नी सुदेश सैनी पर ताबड़तोड़ वार किए और सुदेश को लहुलुहान हालत में घसीट कर बाथरूम में बंद कर दिया। सुबह जब बच्चों ने पिता से माँ के बारे में पूछा तो उसने कहा कि माँ झगड़ा कर बुआ के घर चली गई और यह कह अशोक भी घर से चल गया दोपहर को बड़े बेटे रूबल से पिता की फोन पर बात हुई जिसने उसके पास कबूल की उसने उसकी माँ सुदेश सैनी को मार दिया है। जिस पर रूबल ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच कर बड़े बेटे के कहने के मुताबिक मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है।
 
पड़ोसियों के मुताबिक मृतका व उसका पति बीती रात घूमने के लिए निकले थे जहां पत्नी ने आते हुए करवाचौथ के संदर्भ पति की लंबी आयु के लिए श्रृंगार का सामान लिया था। पुलिस सूत्रों से पता चला कि सुदेश पत्नी अशोक सैनी का उसके पति ने बुधवार रात को ही कत्ल कर उसकी लाश को बाथरूम में बंद कर दिया था। पत्नी का बेरहमी से कत्ल किया गया था जिसमें महिला ने जब अपने आप को बचाने की कोशिश की तो इस बीच महिला का हाथ आ गया जब पति ने जोरदार वार किया तो उसका बाए हाथ का अंगूठा भी कट गया।
 
इस घटना से पूरा मुहल्ला स्तब्ध है। मोहल्ले के लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा कि कैसे एक पति अपनी पत्नी का इतनी बेरहमी से कत्ल कर कर सकता है।
 
मृतका का पति अशोक सैनी एलमोनीयम के दरवाजे बनाने का काम करता था। उसके दो बेटे हैं बड़ा रूबल बेटा 22 साल का है जो चंडीगढ़ के कॉलेज में बीए फ़ाईन का विद्यार्थी है। छोटा बेटा कौशल 10 साल का है जो कि 5वी में पड़ता है। घर में अशोक सैनी के पिता चूड़िया राम जो कि वृद्ध है। वह इस घटना के बाद बहुत दुखी है जिसका कहना है कि हमारा तो घर ही बर्बाद हो गया। अब मैं और बच्चे खाने के लिए भी मोहताज हो गए हैं और उनके आँसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे।
 
थाना प्रभारी नर्पिन्द्र सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने बेटे द्वारा बताया गया था कि इसके पिता अशोक पर मामला दर्ज कर लिया है जो अभी फियर है। उन्होंने बताया कि उसे गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब निकाय चुनावी प्रक्रिया पूरी होने तक आचार संहिता लागू रहेगी। जगपाल सिंह संधू
95 वर्षीय वृद्ध ने कोविड को सफलतापूर्वक हराया
कोविड-19 सरवाईवर्स, हॉस्पिटल स्टाफ ने जीरकपुर में मनाई लोहड़ी
होशियारपुर स्वास्थ्य अधिकारियों को सौंपा फस्र्ट रिस्पॉन्डर वाहन
कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के दौरान अपनी जान कुर्बान करने वाले 57 किसानों की याद में पंजाब कांग्रेस ने चंडीगढ़ में पैदल मार्च किया श्री गुरू तेग बहादुर जी का 400 साला प्रकाश पर्व ‘गुरू तेग बहादुर-हिंद की चादर’ के विषय पर मनाएगी पंजाब सरकार - चन्नी बलटाना में आयोजित हेल्थ कैम्प में 110 लोगों ने जांच करवाई नववर्ष की पूर्व संध्या पर होने वाले समारोहों को देखते हुए पंजाब सरकार के गृह विभाग ने कोविड के नियमों में थोड़ी ढ़ील दी सर्दियों में दिल का रखें ख्याल : डॉ भूटानी भाजपा पंजाब ने आड़े हाथों लेते हुए बिट्‌टू को सवालों में घेर लिया है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की