Monday, November 30, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़ गन्नौर के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने से 6ग्रामीणों की संदिग्ध मौत होने के चलते गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना गन्नौर मार्ग को दूसरे दिन भी 2 सव रखकर लगाया जामगोहाना बिग ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत में विषाक्त शराब पीने से 27 लोगों की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट ,ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं।
 
 
 
Entertainment

रेस 3' का थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' 3डी में होगा रिलीज!

June 01, 2018 08:57 AM

नई दिल्ली, 01 मई ( इंद्रा गुप्ता ) :   'हिरिये' और 'सेल्फिश' के बाद, रेस 3 के निर्माता अब फ्रेंचाइजी के थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' को 3डी में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस का थीम ट्रैक "अल्लाह दुहाई है" अपनी पहली किस्त की रिलीज के वक़्त से ही दर्शकों के बीच हिट रहा है। एक्शन फ्रेंचाइजी का यह गाना अपनी हुक लाइन और आकर्षित धुन के साथ जनता के जहन में आज भी तरोताज़ा है।
 

परंपरा के अनुसार, अब तक दोनों फिल्मों में शीर्षक ट्रैक को सभी स्टार कलाकारों के साथ फ़िल्माया गया है और इस बार भी, थीम गीत में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और बॉबी देओल सहित फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट शामिल है। लेकिन इस बार, निर्माताओं ने मुंबई में लॉन्च इवेंट के दौरान इसमे अतिरिक्त पंच जोड़ने का फैसला किया है।

फ़िल्म के निर्माता 3डी में गीत दिखाने के लिए बहुत उत्सुक हैं, और इसलिए कल एक कार्यक्रम में, बड़ी स्क्रीन पर गीत लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। निर्देशक रेमो डिसूजा इससे पहले 3डी डांस फ़िल्म में काम कर चुके है और अब अपनी पहली 3डी एक्शन फिल्म के लिए तैयार है।

रेमो ने कहा, "हम दर्शक (मीडिया व्यक्तियों) को कुछ खास अनुभव करवाना चाहते थे इसिलए हमने इस गाने को 3डी में लॉन्च करने का फैसला किया है। यह अपनी ही तरह का अनोखा इवेंट होगा और हम इसके लिए ख़ासा उत्साहित है।" रेस 3 को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। रेस 3 के ट्रेलर में भारत मे पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन स्टंट की झलक देखने मिली जो भारतीय जनता के लिए दमदार अनुभव से कम नहीं था।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
--हरियाणा के विद्यार्थी करेगें आस्ट्रेलिया की वेस्टर्न सिडनी यूनिवर्सिटी से आॅनलाइन पढ़ाई हाईकोर्ट ने मुख्य आरोपी भूपेंद्र सिंह के भाई को दी राहत
गुजरे जमाने की मशहूर ऐक्ट्रेस विद्या सिन्हा का गुरुवार 15 अगस्त को मुंबई में निधन
रायपुररानी क्षेत्र के दो कलाकारो ने किया बडे पर्दे की मूवी मे काम -31 मई को होगी रिलीज गिप्पी ग्रेवाल, सरगुन मेहता ने इंडियन मोटरसाइकल राइड में अपनी फिल्म को प्रमोट किया पंचकूला सेक्टर 16 की पूनम सहगल को दिल्ली में नेशनल अवॉर्ड स्टार अचीवर अवार्ड से किया गया सम्मानित रेनबो लेडीज क्लब ने मनाई फूलो की होली* *जाने माने पॉलीवूड एक्टर सिंह परमवीर रहे मुखय अतिथि* कादर खान की मौत से दुखी डेविड धवन, बोले- भाईजान जैसा कोई नहीं अनुपम खेर बोले- कोई और देश होता तो ऑस्कर में जाती The Accidental Prime Minister WEF रिपोर्ट: वर्क प्लेस में महिला-पुरुष में भेदभाव खत्म होने में लगेंगे 200 साल