Saturday, January 23, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स कमेटी की पहली बैठक में हुई तैयारियों की समीक्षा
 
 
 
Panchkula

शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन कथूरिया तीन मंजिला इमारत से नीचे गिरे टांग टूटी गम्भीर आरोप

May 22, 2020 09:27 PM
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा हरियाणा शुगर फैड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया मोहाली में एक इमारत की तीरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर पड़े। उन्हें किसी ने गिराया या फिर उन्होंने इस इमारत से छलांग लगाई यह जांच का विषय बना हुआ हैं। चचां है कि इस इमारत पर पुलिस ने कुछ समय पहले रेड मारी थी। कथूरिया पहले गिरे बाद में वह उठे और नीचे लेट गए। औंर बेहोश हो गए। उनकी हालत गंभर बनी हुई हैं। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। कई जगह पर उन्हें चौट आई हैं। भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया पिछले कई महीनों से सक्रिय राजनीति से दूर रह रहे थे। वह अपने कारौवार को अधिक समय दे रहे थे। 
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
क्राईम ब्रांच पचंकूला नें 273 ग्राम अफीम की तशकरी के मामलें में आरोपी को किया गिरफ्तार । उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि जिला सचिवालय के सभागार में 11वां जिला स्तरीय मतदाता दिवस वर्चुअल तौर पर मनाया जाएगा। स्मैंम स्कीम के तहत किसानों को मिलेगी 50ः अनुदान पर कृषि यंत्र- उपायुक्त हरियाणा वीर एवं शहीदी तथा पराक्रम दिवस कालका के राजकीय महाविद्यालय में पूर्ण उत्साह के साथ मनाया उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि सैक्टर 5 स्थित परेड ग्राउण्ड में 24 जनवरी को गणतन्त्र दिवस की फाईनल रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।
सेक्टर-10 पंचकूला में श्री सी एल मित्तल जी की याद में आशीष मित्तल जी के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया|
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती को पूरे देश में पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।-हरेंद्र मलिक
लडाई-झगडा करनें वाले आरोपियो को गिरफ्तार किया गया ।
राजकीय महाविद्यालय कालका में प्राचार्य प्रोमिला मलिक के मार्गदर्शन में पोषण ज्ञान विषय पर पोस्टर, प्रश्नोतरी एवं व्याखान प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
सेक्टर 20 में पार्क को न उजाड़ा जाए:आल पार्क्स डेवलोपमेन्ट सोसाइटी पंचकूला । पंचकूला को कंक्रीट के जंगल में न परिवर्तित किया जाए: सिहाग