Monday, February 17, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला फिर हुआ शर्मसार स्कूल बस में एक 4 साल की बच्ची का हुआ रेप।स्कूल की बस ड्राइवर ने किया रेपभाजपा की नीयत खोटी है, अब फिर महंगाई लौटी है-रंजीता मेहता ब्रेकिंग न्यूज़ मोहाली-------:खरड़ लाडरां रोड पर अंबिका ग्रीन की तीन मंजिला बिल्डिंग धाराशाही, मलबे में फंसे आधा दर्जन के करीबपंचकूला बिग ब्रेकिंग पंचकूला की डिटेक्टिव स्टाफ सेक्टर 25 पंचकूला ने 25 ग्राम हीरोइन के साथ संदीप नामक युवक को किया गिरफ्तार। Big Breaking------चंडीगढ़ के मनीमाजरा के माडीवाला टाउन में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उतारा मौत के घाट*ब्रेकिंग न्यूज़ -दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा-: एक ही चरण में चुनाव, 2689 जगहों पर डाले जाएंगे वोट, 90 हजार कर्मचारियों की होगी जरूरत*मोहाली बिग ब्रेकिंग *दिनदहाड़े लुट गई ज्वेलरी शॉप, हथियारबंद बदमाश लाखों पर कर गए हाथ साफपंचकूला बिग ब्रेकिंग एक्सक्लूसिव पंचकूला के मनसा देवी में मकान नंबर 6 पी ओम प्रकाश चौटाला का जो मकान है उसको चंडीगढ़ इ डी द्वारा किया गया सिल
 
 
 
Haryana

रोहतक में गुरुवार को कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बैठक के बाद अचानक थाना सिविल लाइन में छापा मारा।

February 13, 2020 06:32 PM
रोहतक।- अग्रजन पत्रिका-- रोहतक में गुरुवार को कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बैठक के बाद अचानक थाना सिविल लाइन में छापा मारा। इस दौरान उन्होंने थाने के अंदर करीब 2 घंटे जांच की। इस दौरान थाने की अलमारियों से बिना दर्ज की गई शिकायतें, 2 लोडिड कार्बाइन और 1 पिस्टल मिली। जिसके बाद विज ने कार्रवाई करते हुए थाने के एसएचओ, मुंशी, 1 हेड कांस्टेबल और 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। लोडिड मिले हथियार इन तीन पुलिसकर्मियों के थे। 
 
छापेमारी के बाद पत्रकारों को बयान देते हुए विज ने कहा कि थाना सिविल लाइन में सारी अनियमितताएं मिली हैं। सरकार के थाने के समानांतर एसएचओ अपना थाना चला रहे थे। जब थाने में जांच की गई तो यहां की अलमारियों में लोगों की शिकायतों के पुराने ढेर मिले हैं, जिनकी न तो एफआईआर रजिस्टर की गई है और न ही उन्हें किसी रजिस्टर में दर्ज किया गया है। 
अलमारी में मिली बिना दर्ज की एफआईआर और कार्बाइन, एसएचओ, मुंशी समेत 6 सस्पेंड
थाने के अंदर ही लकड़ी की अलमारी में 2 लोडिड कार्बाइन और 1 पिस्टल मिली है। विज ने कहा कि नियमानुसार हथियारों को जमा करवाना होता है जबकि ये ऐसे थाने में रखे गए थे। इससे कोई भी थाने में घुसकर किसी भी घटना को अंजाम दे सकता है। ऐसे में उन्होंने जिन भी पुलिसकर्मियों के ये हथियार थे उन्हें तत्काल सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके साथ-साथ एसएचओ नरेश चंद्र, मुंशी वीरेंद्र, 1 हेड कांस्टेबल को भी सस्पेंड करने के निर्देश दिए।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम द्वारा चालू वित्त वर्ष के दौरान 156 गरीब परिवारों को स्वरोजगार के लिए 133.75 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व बैंक ऋ ण उपलब्ध करवाए
समस्याओं का समाधान करके होती हैं आत्म संतोष की अनुभूति--जन सेवा के कार्यो को निरन्तर रखेगें जारी--प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाता हैं प्राथमिकता के आधार पर--समाज सेवा ही मुख्य लक्ष्य हैं:-गृहमंत्री अनिल विज।
पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में 5 मिनट मौन रखा
महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारन्टी योजना के तहत होने वाले विकास कार्यो का भौतिक निरिक्षण किया
जिला एवं सत्र न्यायाधीश व अध्यक्ष, जिला सेवा प्राधिकरण कमल कांत के निर्देशानुसार आज सीजेएम एवं सचिव जिला सेवा प्राधिकरण दानिश गुप्ता गांव मटेहड़ी पहुंचे।
तृतीय देवव्रत वशिष्ठ स्मृति पुरस्कार के लिए चयन कमेटी का गठन* परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आरटीओ विभाग को दिए निर्देश कहा पंजाब से अगर बिना परमिट हरियाणा मे बसें आई तो अधिकारियों पर होगी कार्रवाही
मौजूदा सरकार कि किसान विरोधी नीतियों से किसान तंग आ चुके हैं शुगर मिलों से किसानों का पैसा नही मिलता, - फूल सिंह
कार में सवार तीन युवकों से डिटेक्टिव टीम जींद ने 9 किलो 20 ग्राम चरस बरामद की, *भीम स्टेडियम को देखकर बचपन की यादें हुई ताजा*