Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्म
 
 
 
National

रुझानों में कांग्रेस की खराब स्थिति पर बोले दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष- पार्टी के प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेता हूं

February 11, 2020 08:55 PM
नई दिल्ली।-   दिल्ली चुनाव की मतगणना के दौरान सामने आ रहे रुझानों में कांग्रेस की खराब स्थिति के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि पार्टी के प्रदर्शन की मैं जिम्मेदारी लेता हूं हम इसके पीछे का कारण का विश्लेषण करेंगे। बीजेपी और आप द्वारा ध्रुवीकरण की राजनीति के कारण हमारा वोट प्रतिशत गिरा है।
गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने नतीजों से पहले ही हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने ट्वीट किया है कि मैं अपनी हार स्वीकार करते हुए, विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं और आशा करता हूं कि क्षेत्र का चौमुखी विकास होगा। मैं भविष्य में भी दिल्ली, विकासपुरी व उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा। बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों में आम आदमी पार्टी को दिल्ली चुनाव में बेहद आसान जीत मिलती दिखी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप नेताओं ने भी जीत का भरोसा जताया है।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
मौसम पूर्वानुमान:- 16 जुलाई से मॉनसून के फिर सक्रिय होने की संभावना कांग्रेस पार्टी ने बड़ा एक्शन लेते हुए सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष पद और उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया है. साथ ही पायलट समर्थक मंत्रियों को भी हटाया गया है.
कोरोना मामलों की संख्या करीब एक लाख पहुंच गई है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं क्योंकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या करीब 72000 हो गई है-- अरविंद केजरीवाल ,
आपने दुनिया को अपनी बहादुरी दिखाई पीएम नरेंद्र मोदी ने लद्दाख में जवानों को संबोधित किया। वहां बोलते हुए पीएम ने कहा कि भारत के जवानों ने दुनिया को अपनी बहादुरी दिखा दी। मोदी ने अपने संबोधन में चीन को भी खूब सुनाया कहा अब विस्तारवाद का जमाना नहीं है।
देश को संबोधित कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। कोरोना से लड़ते-लड़ते ऑनलॉक 2 में प्रवेश कर रहे हैं । सर्दी खांसी बुखार के मौसम में भी प्रवेश कर रहे हैं ऐसे मौसम में अपना ज्यादा ध्यान रखे।
रेडियो पर "मन की बात" कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की कोरोना महामारी से लेकर लद्दाख पर बात
पीवी नरसिम्हा राव "जयंती बिशेष" भारत की आर्थिक ताकत की नींव रखने और विदेश नीति को नई दिशा देने वाले प्रधानमंत्री* दिल्ली-एनसीआर में मॉनसून ने दी दस्तक, पहली बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत* मध्य प्रदेश में राज्यसभा की तीनों सीटों के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, ICU में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया, मैक्स अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी।