Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
International

ट्रंप बोले- भारत-अमेरिका अपनी सीमाओं की सुरक्षा के लिए मिलकर करेंगे काम

September 23, 2019 10:36 PM

अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए Howdy Modi कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मजबूती के साथ खड़े हैं. हाउडी मोदी के मंच से ही ट्रंप ने भी कहा कि भारत और अमेरिका इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ नई रक्षा साझेदारी पर मिलकर काम करेंगे. हम भारत के साथ इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ लड़ेंगे. अपनी सीमाओं की सुरक्षा के लिए दोनों देश मिलकर काम करेंगे. इसके बाद, ट्रंप ने भारत और अमेरिका की सेनाओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों देशों की सेनाओं की वजह से ही हम अपनी आजादी महसूस कर पाते हैं.

 

हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान पर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि देश के सामने 70 सालों से अनुच्छेद-370 एक बड़ी चुनौती थी. लेकिन भारत ने कुछ दिन पहले इसे फेयरवेल दे दिया. अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को हक और अधिकार मिलेगा. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के हमारे फैसले से वे लोग (इमरान खान) भी परेशान हैं जो अपना ही देश नहीं संभाल पा रहे हैं.

 

पीएम ने कहा, ये वही लोग हैं जो अशांति चाहते हैं. ये लोग आतंक के समर्थक हैं. आतंकवाद और आतंकवादियों को पालते हैं. आप सभी लोग उनको पहचानते हैं. अमेरिका में 9/11 हो या मुंबई 26/11, उसके साजिशकर्ता कहां से आए थे? अब वक्त आ गया है कि हम सभी मिलकर आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली शक्तियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ना शुरू कर दें. पीएम मोदी ने कहा कि प्रेसीडेंट ट्रंप आतंक के खिलाफ हमारे साथ मजबूती से खड़े हैं.

Have something to say? Post your comment
 
More International News
किस्मत हो तो ऐसी* *👉जिस लॉटरी टिकट को लेने से कर रहा था इनकार, उसी से रातोंरात बन गया करोड़पति* WHO की चेतावनी, लॉकडाउन से ढील देने में जल्दबाजी से फिर बढ़ सकता है कोरोना संक्रमण
---मैटरहॉर्न पर्वत पर एक हजार मीटर का तिरंगा बनाकर स्विट्जरलैंड ने भारत की एकजुटता की यूं तारीफ
---डोनाल्ड ट्रंप की चीन को खुली चेतावनी, संक्रमण फैलाने के परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं
---करतारपुर साहिब में तेज हवाओं से गुरुद्वारे के गुंबद क्षतिग्रस्त, इमरान सरकार पर खड़े हुए सवाल
---COVID 19: धार्मिक नेता के जनाजे में शामिल हुए 50,000 लोग, तस्लीमा नसरीन ने कहा-सरकार बेवकूफ है
ट्रंप ने ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, बगदादी के बाद उसका उत्तराधिकारी भी ढेर
UAE ने अंतरिक्ष में अपना पहला एस्ट्रोनॉट भेजा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- हमें प्रेरणा मिली
भूकंप से पाकिस्तान और PoK में भारी तबाही, 19 लोगों की मौत, 300 घायल
PAK को ट्रंप ने दिया झटका, इमरान के सामने कहा- भारत से रिश्ते अच्छे