Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Panchkula

जजपा अपने चुनावी वादे पूरे करने में जी जान से जुटी : निशान सिंह

January 12, 2022 08:09 PM

पंचकूला, 12 जनवरी :-  सत्यनारायण गुप्ता- जननायक जनता पार्टी की ओर से सेक्टर 3 जिमखाना क्लब में पत्रकारो के साथ नए साल ,लोहड़ी व मकर संक्रांति मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे, जबकि विशेष अतिथि के तौर पर जजपा के प्रदेश कार्यालय सचिब रणधीर सिंह उपस्थित रहे। निशान सिंह का जिला शहरी प्रधान ओपी सिहाग, ग्रामीण प्रधान भाग सिंह दमदमा ,के सी भारद्वाज , प्रेस प्रवक्ता जोरा सिंह पार्षद सुशील गर्ग ,राजेश कुमार ,पार्षद अरविंद जाखड़, सतबीर धनखड़ सहित अन्य कार्यकर्ताओ व नेताओं ने स्वागत किया।

इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए निशान सिंह ने कहा कि पिछले 2 साल कोरोना काल और किसान आंदोलन के कारण कहीं ना कहीं सरकार अपनी परफॉर्मेंस उतनी नहीं दिखा पाई जितनी उम्मीद थी ,अब किसान आंदोलन खत्म हो गया है और माहौल ठीक हो गया है तो हमारा प्रयास रहेगा कि लोगों की जो भी उपेक्षाएं सरकार से हैं,उन्हें पूरा किया जाए। जो हमने वादे चुनाव के समय जनता से किए थे उन्हें पूरा किया जाएगा।

 

निशान सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी द्वारा प्राइवेट सेक्टर में युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने का वादा किया गया था वह पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने बुजुर्गों को 5100 रुपए पेंशन का वादा किया था लेकिन सरकार में कुछ परिस्थितियों के कारण अभी यह वादा पूरा नहीं हो पाया है लेकिन मुझे उम्मीद है कि सरकार का कार्यकाल पूरा होने से पहले यह वादा पूरा कर दिया जाएगा। पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत भागीदारी का वादा पूरा कर दिया गया है। साथ ही युवाओं को सरकारी कार्यालयों में बिना भेदभाव नौकरियां मिले इसके लिए रोजगार कौशल विकास निगम बनाया गया है , जिसमें 15 जनवरी से नौकरियों के लिए पोर्टल खुल जाएगा और जिस विभाग में जितनी संख्या में कर्मचारियों की जरूरत होगी उस हिसाब से योग्य लोगों को नौकरियां मिलेंगी।

निशान सिंह ने कहा कि यदि भाजपा पंजाब में जननायक जनता पार्टी से प्रचार के लिए से हो मांगेगी तो अवश्य पार्टी के कार्यकर्ता वहां प्रचार के लिए जाएंगे।

निशान सिंह ने कहा कि पंचकूला में जो जननायक जनता पार्टी और भाजपा के बीच कुछ मुद्दों को लेकर खींचतान चल रही है उसे जल्द ही बैठक करके सुलझा लिया जाएगा। कई बार परिवार में भी कुछ मनमुटाव हो जाता है वह भी सुलझ जाते हैं। पैड पार्किंग और सेक्टर 20 आशियाना कंपलेक्स बनाने के संबंध में लोगों की बात विधानसभा स्पीकर और मेयर के साथ की जाएगी इस समस्या को सुलझाने में दोनों पार्टियों का अहम रोल रहेगा। 

जिला प्रेस प्रवक्ता जोरा सिंह ने कहा कि पार्टी के जिला शहरी अध्यक्ष ओपी सिहाग और ग्रामीण अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा के साथ मिलकर यह आयोजन लोहड़ी और मकर संक्रांति के साथ साथ नववर्ष के चलते किया गया था जोरा सिंह ने कहा कि पार्टी संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ता पंचकूला जिला में ओपी सिहाग और भाग सिंह दमदमा के नेतृत्व में जमकर काम कर रहे हैं तथा पार्टी अब पंचकूला एक बडी फ़ोर्स के रूप में उभरी है। 

इस अवसर पर दोनों प्रधानों ओपी सिहाग व भाग सिंह दमदमा ने सभी पत्रकारों व उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी तथा उम्मीद जताई कि इस वर्ष पार्टी के सभी साथी मिलकर पार्टी को ग्रासरूट तक मजबूत बनाएंगे।

इस अवसर पर    सेक्टर 20 के पार्षद सुशील गुप्ता , मनोनीत पार्षद अरविंद जाखड़, पार्षद राजेश कुमार, अशोक शेरवाल , पार्टी के प्रदेश कार्यलय सचिव रणधीर सिंह , महासचिव दिलबाग नैन , हर्बल सिंगला, अशोक सिंगला ,महिला नेत्री सुदेश पंवार सहित सभी हल्का प्रधान ,सभी प्रकिष्ठो के जिला प्रधान ,जिले के युवा प्रधान व पार्टी के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
 
More Panchkula News
ड्रोन के जरिये खेती को आसान बनाने की सरकार की योजना के तहत पूरे देश में 15,000 ‘नमो ड्रोन दीदी’ को किया जा रहा है प्रशिक्षित*
टीबी ग्रस्त मरीज़ो के लिए डोनेट की प्रोटीनयुक्त पोषक डाइट कनाडा में वर्क परमिट दिलानें का झांसा देकर 36.92 लाख रुपये की धोखाधडी में महिला आरोपी गिऱफ्तार*
पंचकुला को नंबर एक पर लाने के लिए मिल करे कार्य- श्री सुभाष चंद्रा*
सुमन को गणतंत्र दिवस पर हरियाणा उद्यमी की तरफ से प्रथम स्थान हुआ प्राप्त ..
योगा दिवस का थीम है मानवता के लिए योगा
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर ’’स्वास्थ्य के लिये योग’’ विषय पर न्यायालय के प्रांगण में एक योग कार्यशाला का किया गया आयोजन*
कालका पुलिस नें अवैध शराब सहित आरोपी को किया काबू* कालका पुलिस नें 9 जुआरी, 26100/- रुपये सहित गिरफ्तार । डॉक्टर विमल मोदी चिकित्सा जगत के प्रेरणा स्रोत: अमिताभ रूंगटा