Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

ऐलनाबाद की जनता अब चाहती है घमंडी व भय का वातावरण बनाने वाले नेताओं से छुटकारा - ओ पी सिहाग

October 28, 2021 05:25 PM

ऐलनाबाद - सत्यनारायण गुप्ता- ज्यों ज्यों ऐलनाबाद उपचुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है इनलो व कांग्रेस के उम्मीदवारों के दिलों की धड़कने तेज हो रही है। जजपा-भाजपा के उम्मीदवार गोविंद कांडा जिसको इलेक्शन के शुरुआती दौर में लोग मुकाबले में नही मान रहे थे ,वो जजपा के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओ के हल्के के ताबड़तोड़ चुनावी दोरो व सघन प्रचार से आज के दिन दोनो प्रमुख उम्मीदवारो को पीछे धकेलने में कामयाब हो गए है , जिससे इनलो के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला व कांग्रेस के उम्मीदवार पवन बेनीवाल के दिलो की धड़कन कई गुना ज्यादा बढ़ गई है।

 जजपा के उम्मीदवार के रूप में पिछले विधानसभा चुनाव में ऐलनाबाद से चुनाव लड़ चुके व पंचकूला के शहरी जिलाध्यक्ष ओ पी सिहाग जो पिछले 20 दिनों से गठबंधन के उम्मीदवार गोविंद कांडा के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं ने बताया कि जबसे जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजयसिंह चौटाला ,प्रदेश जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला व उनके साथ जजपा के स्थानिए नेताओ व कार्यकर्ताओ की टीम ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली है , तब से गठबंधन के उम्मीदवार का चुनाव उठता चला गया है। डॉ अजयसिंह व दिग्विजय सिंह ने पूरे दलबल के साथ पूरे हल्के का दौरा किया तथा लोगो से अगले तीन साल के लिए बनी बनाई सरकार में हिस्सेदारी करने बारे अपील की व विकास में भागीदार होने के लिए आह्वान किया। 

सिहाग ने बताया कि 26 अक्टूबर को जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उप मुख्यमंत्री हरियाणा दुष्यन्त चौटाला ने हल्के के गांव जमाल ,तरकावाली, पोहड़का में रिकॉर्डतोड़ जन सभाएं करने के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने स्तर पर लाये गए हजारो मोटरसाईकलों व गाड़ियों के काफिले के साथ लगभग पूरे विधानसभा क्षेत्र के मुख्य गांवो व ऐलनाबाद शहर में किये गए रोड शो ने सारे चुनाव की दशा व दिशा बदल कर रख दी । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी 26 अक्टूबर व 27 अक्टूबर को ऐलनाबाद शहर सहित कई गांवों में जनसभाएं करके लोगो को कहा कि सरकार के साथ भागीदारी करने में कोई देरी नही करनी चाहिए।उन्होंने लोगो को आश्वस्त किया कि पूरे क्षेत्र में विकास कार्यो की झड़ी लगा देंगे । ओ पी सिहाग ने बताया कि 26अक्टूबर के बाद सारे ऐलनाबाद हल्के में वहाँ के मतदाताओं ने गठबंधन के उम्मीदवार को चुनाव में विजयी बनाने का मन बना लिया है तथा वहाँ की जनता अब खुले आसमान में ,भयमुक्त वातावरण में सांस लेने के साथ हल्के में विकास को तबज्जो देना चाहती है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*