Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

क्षेत्र की सडकें लंबे अर्से से बडी बदहाल, सरकार नही दे रही ध्यान, प्रदीप चौधरी

September 17, 2021 06:29 PM

रायपुररानी। - रीतू अग्रवाल -

 

क्षेत्र के लगभग सभी सडक मार्ग व लिंक रोड की बदहाली पर स्थानीय विधायक प्रदीप चौधरी ने मौजूदा गठबंधन सरकार को जिम्मेवार बताते हुए इसे कालका विधानसभा की अनदेखी बताया। विधायक ने कहा कि केवल कागजी दावों पर चल रही सरकार इतनी बेफिक्र है कि आज बदहाल सडक़ों का नवीनीकरण करना तो दूर उनको रिपेयर तक नही कर पा रही है जिस कारण जहां जर्जर सडक़ों पर हादसे हो रहे है। वहीं सडक़ों से निकलना दुर्भर हो गया है। सरकार को चाहिए कि तुरंत प्रभाव से बदहाल सडक़ों को बनाएं ताकि क्षेत्रवासियों को आवाजाही में किसी प्रकार की समस्या न झेलनी पड़ें।

 

विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि रायपुररानी से टांगरी पुल तक सड़क बदहाल पड़ी है ओर पुल से खटौली कट तक बुरा हाल है। इसके अलावा मोरनी क्षेत्र की अधिकतर सडक़ें टूटी पड़ी है। जिन सडक़ों को हाल ही में बनाया था वह भी उखड़ चुकी है। इसके अलावा बागवाली से ठरवा, हंगौली से हंगौला, प्यारेवाला से भूड़, गोलपुरा से ककराली, रायपुररानी से टांगरी पुल से आगे तक, गढ़ी से कंडरवाला, ठडयों से काजमपुर, काजमपुर से रामपुर, रायपुररानी से मीरपुर वाया नारायणपुर और गोबिन्दपुर तक सडक़ें बदहाल पड़ी है। जिनके गढ्डों से रोज वहां से गुजरने वाले लोग परेशान हो चुके है। इसलिए सरकार सबसे पहले लोगों की मूलभूत जरूरतों पर जोर देने का काम करें। इसके साथ ही जो सडके डीएलपी के अधीन आती है उन्हें भी शीघ्र रिपेयर करवाया जाए।

 

विधायक चौधरी ने कहा कि यह बदहाली तो गांवों को जोडऩे वाले मुख्य मार्गो की है। उधर दुसरी तरफ गांवो से मुख्य मार्गो तक आने वाली छोटी सडक़ों को तो सालों से रिपेयर तक नही किया जा रहा है। जिसके कारण गांवों के लोगों को अपने बस स्टॉप तक पहुंचना भी मुश्किल है। इसके साथ ही लोग आजकल गांवों की छोटी सडक़ों पर सुबह-शाम सैर भी करते है। उन लोगों के लिए भी बदहाल सडक़ों पर पैदल चलना बेहद मुश्किल बना हुआ है। इसलिए सरकार लोगों की ऐसी गंभीर जरूरतों पर ध्यान देने का काम करें, ताकि लोगों को इस प्रकार की परेशानियों से न गुजरना पड़े।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*
देश की शांति को जो लोग बिगाडना चाहते हैं ऐसे लोगों को ये देश कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा-गृह मंत्री अनिल विज*