Saturday, April 17, 2021
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला मौत का कुछ नही पता कब आ जाये ऐसा ही वाक्या देखने को मिला सेक्टर 20 पंचकूला में* गन प्वांइट पर फॉर्च्यूनर कार लूटने वालें आरोपियो को भेजा जेल क्राईंम ब्राचं पचंकूला ने भैसं चोर को लिया पुलिस रिमाण्ड पर संगरूर सांसद भगवंत मान ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाब की कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल नेताओं पर तीखी टिप्पणी कीकांग्रेस सदन में किसानों के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी - भूपेंद्र सिंह हुड्डाजजपा ने पंचकूला नगर निगम मेयर व वार्ड मेंबर्स के चुनाव के लिए कमर कसी उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने लघु सचिवालय परिसर, चिडिय़ाघर रोड़, बीपीएस रोड़ और हुडा पार्क के आसपास किया निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को वो कानूनी अधिकार दे रहे हैं-- रत्नलाल कटारिया
 
 
 
Panchkula

विकास कार्य में घटिया क्वालिटी का मेटेरियल बर्दाश्त नहीं होगा-कुल भूषण गोयल

February 25, 2021 04:33 PM

विकास कार्य में घटिया क्वालिटी का मेटेरियल बर्दाश्त नहीं होगा-कुल भूषण गोयल
-गांव में सीवरेज , पानी की पाइप लाइन बिछाने के कामों पर अधिकारियों की बैठक
-पाइप लाइन बिछाने के साथ ही मिट्टी वापिस भरने के निर्देश
-लोगों को नहीं होनी चाहिए परेशानी
पंचकूला 25 फरवरी।सत्यनारायण गुप्ता- नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल ने निगम द्वारा शहर और गांवों में किए जा रहे विकासात्मक कार्यों पर अधिकारियों की एक बैठक ली। जिसमें उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि कामों में प्रयोग होने वाला मेटेरियल उच्च क्वालिटी का होना चाहिए, यदि किसी भी तरह की कोताही बरती गई, तो संबंधित अधिकारी और एजेंसी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। कुलभूषण गोयल ने ग्रामीण इलाकों में सीवरेज और पानी के पाइप लाइन बिछाए जाने के संबंध में बैठक लेते हुए कहा कि पिछले दिनों मैंने जब निरीक्षण किया, तो सामान की क्वालिटी अच्छी नहीं मिली थी। जिसके सैंपल मैं खुद भी लेकर आया हूं, साथ में फोटोग्राफी भी करवाई है। सरिया पर भी जंग लगा हुआ था। जिस पर संबंधित कंपनी के प्रतिनिधि ने जवाब दिया कि कोरोना के समय वह मेटेरियल आया था, लेकिन जितना भी मेटेरियल आ रहा है, वह बकायदा जांच और अप्रूव होने के बाद ही लगाया जा रहा है।
मेयर ने एसई विजय गोयल, एक्सईएन संजीव कुमार और अंकित लोहान को कहा कि वह समय-समय पर एजेंसी द्वारा किए जा रहे काम वो खुद निरीक्षण करें और थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन समय पर होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि गांव में सीवरेज पानी के सही लाइन बिछाने से ही समस्या का हल निकलेगा। लाइन बिल्कुल बराबर होनी चाहिए, ऊपर नीचे बर्दाश्त की नहीं जाएगी। कुलभूषण गोयल ने निरीक्षण के दौरान की खामियों को भी अधिकारियों को दूर करने के लिये कहा। उन्होंने कहा कि लोगों की लगातार शिकायत आ रही है कि पाइप लाइन बिछाते समय जहां पर भी खुदाई की जाती है, वहां पर खड्डे कई दिनों तक छोड़ दिए जाते हैं, जिस कारण लोगों को अपने घरों में जाने के लिए परेशानी होती है, इसलिए पाइपलाइन बिछाने के कुछ समय बाद इन खड्ढों को भर दिया जाए। ताकि कोई दिक्कत ना हो, लोग आसानी से अपने घर आ जा सके। मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी विकास कार्य निर्धारित समय में पूरे किए जाएं।

Have something to say? Post your comment
 
More Panchkula News
कहां कहां मिले जिला पंचकूला में कोरोना संक्रमण के मरीज पढ़िए पूरी खबर..
पंचकूला ब्रेकिंग न्यूज़ कपील नागपाल द्वारा पढ़िए पूरी खबर क्या है मामला..
मूल भूत समस्याओं के इनिराकरण की और ध्यान दें--चंद्रमोहन
पचंकूला पुलिस नें जमीन के मामलें में धोखाधडी करनें वाले आरोपी को लिया रिमाण्ड पर
लापरवाही से दुर्घटना में मौत हो जानें के मामलें में आरोपी को किया गिरफ्तार ।
जिला बाल कल्याण परिषद, पंचकूला का किया दौरा प्रवीण अत्री ने
1,70,000 से ज्यादा लोगों की जानें गई-विकास मंच पंचकूला 21611 मरीज कोरोना वायरस की चपेट मे आ चुके आज क्यों हुए इतने पढ़िए पूरी खबर... 33 संस्थानों पर वैक्सीनेशन प्रोग्राम चलाया गया। श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन किए कुल 12 लाख 80 हजार 632 रूपए की राशि दान स्वरूप अर्पित की।