Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Chandigarh

चंडीगढ़ में महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे पर जानलेवा हमला, कोठी पर फायरिंग, गाड़ी के शीशे तोड़े गए*

February 15, 2021 06:45 PM
कपिल नागपाल
*चंडीगढ़ में महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे पर जानलेवा हमला, कोठी पर फायरिंग, गाड़ी के शीशे तोड़े गए*
महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे पर आवास के बाहर रविवार देर रात पौने एक बजे ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाकर बदमाशों ने उन्हें मारने की कोशिश की। इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बची। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची सेक्टर-11 थाना पुलिस देर रात तक मामले की छानबीन में जुटी रही।
 
सेक्टर 15/डी स्थित मकान नंबर 3353 में दीपा दुबे परिवार समेत रहती हैं। रविवार को उनके घर कुछ रिश्तेदार आए हुए थे। रात करीब पौने एक बजे जब रिश्तेदार जाने लगे तो दीपा दुबे उन्हें घर के बाहर गाड़ी तक छोड़ने आई। इसी दौरान धात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने घर पर पत्थर भी बरसाए। इसके बाद किसी तरह रिश्तेदारों ने दीपा दुबे को घर के अंदर तक सुरक्षित पहुंचाया। उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई, वारदात के बाद वह सहमी हुई हैं।
 
घर के बाहर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने रात पौने एक बजे किया जानलेवा हमला, पांच गोलियां दागीं
 
इलाके में दहशत, डीएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे
 
बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे खेगाले
 
दो बदमाश टीपा दुधे के घर के बाहर बने मैदान में पहले से घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वह घर के बाहर निकलों उन पर फापरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस में देर रात कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
 
फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी घर के बाहर जमा होने लगे तो बदमाश मीके से फरार हो गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर देर रात डीएसपी समेत सेक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दीपा दुवे का बयान दर्ज किया।
 
दीपा दुबे के बेटे साहिल दुबे ने बताया कि वह घर में थे तभी अचानक गोलियों की गूंज सुनाई दी। उन्हें लगा शार्ट सर्किट हुआ है, वह घर के बाहर भागे। इसके बाद पता चला कि बदमाशों ने उनको मां पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। साहिल ने शक जताया की रॉजिश के चलते उनकी मां पर हमला करने की कोशिश की गई है हालांकि किन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।
 
मोबाइल फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। इस दौरान फोरेंसिक टीम को घर के पास से कारतूस के दो खोल मिले। देर रात तक टीम जांच में जुटी रही। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस अब वारदात स्थल और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।
 
पहली मंजिल पर दो छात्र किराए पर रहते हैं। रात उनके घर कुछ युवक आए थे। रात को यवकों से पूछताछ की तो गाली गलौज करने लगे।
 
 

 

  •  

 


Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
यारो , अब पटियाला जेल में जमेगी महफिल
वार्ड नंबर 34 के पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी हुए सरगरम,
चंडीगढ़ एंड हरियाणा जर्नलिस्ट यूनियन ने पत्रकारों की मांगों बारे मुख्य सचिव को सौंपा ज्ञापन नववर्ष में निरपेक्ष भाव से हर किसी से प्रेम करते जायें - निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी, कांग्रेस पार्टी बाहर से समर्थन दे सकती है आम आदमी पार्टी को चंडीगढ़ क्रिकेट एकेडमी ने जीता जीएस वालिया कप
पेट्रोल पंप पर मॉक ड्रिल का आयोजन पंप पर तैनात कर्मचारियों को आग बुझाने को लेकर ट्रेनिंग सेशन
गुरदीप सिंह वालिया मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट 21 से जनरल विपिन रावत जी एवं अन्य सैनिकों का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि
कांग्रेस ने भाजपा के 6 साल के कुशासन के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया