Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Punjab

कांग्रेस के प्रयासों के कारण मोहाली विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा: बलबीर सिद्धू

February 09, 2021 05:04 PM
कांग्रेस के प्रयासों के कारण मोहाली विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा: बलबीर सिद्धू
बलबीर सिद्धू ने मोहाली के उद्योगपतियों से मुलाकात की
मोहाली, 9 फरवरी:- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- आज मोहाली चंडीगढ़ से भी अधिक तेजी से तरक्की कर रहा है। लगातार आईटी कंपनियां मोहाली में आ रही हैं, कई सारे बिजनेस कैम्पस, शॉपिंग मॉल, इंटरनेशनल स्कूल, इंटरनेशनल यूनिवर्सिटीज मोहाली में आ चुकी हैं और कई आ रहे हैं। इसी से स्पष्ट होता है कि मोहाली आज उत्तर भारत का सबसे तेजी से तरक्की करता हुआ शहर है।
पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री और मोहाली से कांग्रेस विधायक श्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मोहाली के प्रमुख उद्योगपतियों से आज मुलाकात के दौरान ये बातें कहीं।
उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग से ही मैं लगातार तीसरी बार मोहाली से विधायक बना हूं। इससे आप को मेरे में भरोसा भी स्पष्ट होता है। मैंने हमेशा मोहाली के विकास के लिए काम किया है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ने भी मोहाली के लिए कभी फंड्स की कमी नहीं रहने दी। मोहाली में लगातार देश-विदेश से कंपनियां आ रही हैं और इससे मोहाली लगातार आगे बढ़ेगा। दिल्ली से आने जाने और भारत के हर हिस्से में जाने के लिए मोहाली से फ्लाइट्स उपलब्ध हैं। कोरोना के समय भी काफी लोगों ने मोहाली में आकर फ्लैट आदि खरीदे क्योंकि यहां पर मेडिकल केयर काफी अच्छी मिल रही थी। आने वाले समय में भी मोहाली ऐसे ही तेजी से तरक्की करता रहेगा।
कोरोना के समय कांग्रेस सरकार के प्रयासों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने किसी बाहरी राज्य के मरीज को भी मेडिकल केयर देने में कोई कोताही नहीं की। हमने लोगों को राशन आदि प्रदान करने के लिए भी हर उपाय किया। लोगों की कोरोना जांच के लिए अपनी क्षमताओं को सही समय पर बढ़ाया और हर किसी को समय पर इलाज प्रदान किया। पंजाब सरकार के कोरोना से निपटने के उपायों की तरफ भारत सरकार ने भी की।
उन्होंने कहा कि मोहाली के सभी 50 वार्डों में इस समय कांग्रेस के उम्मीदवार सबसे आगे चल रहे हैं। इस बार नगर निगम में कांग्रेस पूरी तरह से कब्जा करने जा रही है और विरोधियों की जमानत जब्त होना तय है।
अन्य लोगों में, मोहाली इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश सागर,  पूर्व अध्यक्ष रूपिंदर सिंह सचदेवा, पूर्व अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल, हरिंदर पाल बिल्ला, संजीव गर्ग, रमेश चावला, मनप्रीत सिंह, आईएस छाबड़ा, गगन छाबड़ा और इकबाल सिंह भी  अवसर के दौरान उपस्थितथे।
Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
अल्प संख्यक आयोग के सदस्य डॉ सलिल जैन ने चेयरमैन प्रो.इमैनुअल नाहर को कैबिनेट मंत्री का रैंक मिलने पर बधाई दी*
अडिश्नल डिप्टी कमिशनर कोमल मित्तल को मरीजों के लिए रिफ्रेशमेंट के एक हजार बॉक्स हैंडओवर किए गए। जीरकपुर पुलिस ने 3 ट्रेवल एजेंट, 2 स्टेबाज, और नाजायज शराब के साथ एक गिरफ्तार* सीधी जंग के मूड में अमरिंदर सिंह क्या कहा
वैक्सीनेशन कैंप नगर पालिका प्रधान, जीरकपुर के नेतृत्व में
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने बगावती सुर क्योंकि सिद्धू पर ऐसी टिप्पणी पढ़िए पूरी खबर किसान आयोग के चेयरमैन और जाखड़ के भतीजे अजयवीर ने भी दिया इस्तीफा आखिर क्या कारण बना पढ़िए पूरी खबर
80 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान
अमित कुंडू को आज युवा मोर्चा जीरकपुर का युवा अध्यक्ष नियुक्त किया
नहीं सुधर रहा पाक....तरनतारन भारत-पाक सीमा पर दो पाक ड्रोन घुसे...50 के करीब गोलियां चली फिर आगे क्या हुआ पढ़िए पूरी खबर