Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

पलवल पुलिस कप्तान का कडा संदेश-उपद्रवियों के साथ हर हाल में सख्ती से निपटेगी पलवल पुलिस, किये व्यापक पुलिस प्रबंध।

January 23, 2021 07:52 PM
पलवल।- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- पलवल पुलिस कप्तान का कडा संदेश-उपद्रवियों के साथ हर हाल में सख्ती से निपटेगी पलवल पुलिस, किये व्यापक पुलिस प्रबंध।
 
श्री दीपक गहलावत भा0पु0से0 पुलिस अधीक्षक पलवल ने जानकारी देते हुये बतलाया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी जिला पलवल में राष्ट्रीय पर्व-गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी 2021 को आगरा चैक पलवल स्थित नेता जी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में मनाया जायेगा। जिला पलवल में इस बार श्री अनुप धानक राज्यमंत्री पुरातत्व एंव संग्रहालय, हरियाणा सरकार, भारतीय तिरंगा  झंडा को सलामी देगें।
 
                आगे जानकारी देते हुये पुलिस कप्तान ने  बताया कि किसान आंदोलन के देखते हुए कुछ संगठनो एंव असामाजिक तत्वों द्वारा गणतंत्र दिवस के इस महापर्व में व्यवधान की संभावनाओं के मध्यनजर पुलिस ने व्यापक  तौर पर पुलिस प्रबंध किये हैं। जिला में अर्ध सैनिक बल जिनमें एक कम्पनी ITBP, 2 कम्पनी-RAF, एक कम्पनी-CRP वा एक कम्पनी-IRB सहित कुल पांच कम्पनियों की तैनाती की गई है। जिले में कानून व्यवस्था एंव शांति की दृष्टि से अलग-अलग जगह 18 नाके स्थापित किये गये हैं जिनका मुख्य उद्देश्य ट्रेक्टर व ट्रेक्टर मार्च में दिल्ली/पलवल शहर की तरफ आने वाले किसानों के टेªक्टरों व वाहनो की रोकथाम करना है। इन नाको पर जिला पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती दंगा निरोधक यंत्रों के साथ की गई है। प्रत्येक नाका पर असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिये विडियोग्राफी की व्यवस्था की गई है। कई स्थानों/नाकों पर वाटर कैनन तथा वज्र गाडी को तैनात किया गया है। दंगा निरोधक टीम एंव अश्रु गैस दस्ता को भी तैनात किया गया है।
 
                समारोह स्थल नेता जी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में व्यापक तौर पर प्रबंध करते हुये चारों तरफ दंगा निरोधक यंत्रो सहित जवान तैनात किये गये है। पब्लिक इन्ट्री गेट पर मैटल डोर डिटेक्टर लगाये गये हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। वी0 आई0 पी0 महोद्य की पूर्ण रूप से सुरक्षा करना और समारोह को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराना ही इस ड्यिूटी का मुख्य उद्देश्य है।
 
               पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा पुलिस लाईन पलवल में सभी अर्धसैनिक बल के ईन्चार्जो, उप पुलिस अधीक्षकों/अधिकारियों एंव थाना प्रबंधकों व चैकी ईन्चार्ज को  रास्ते रोकने वालो, दंगा करने वालो को उकसाने वालो पर तुरन्त कार्यवाही करने, वीआईपी की सुरक्षा के लिए ब्रीफ किया गया।
 
                 पुलिस अधीक्षक पलवल श्री दीपक गहलावत ने स्पष्ट कडे शब्दो मे कहा कि राष्ट्रीय पर्व-गणतंत्र दिवस पर अगर किसी असमाजिक तत्व ने कोई उपद्रव करने या व्यवधान डालने की कोशिश की तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा और उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी।
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*