Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

बरोदा उप चुनाव भाजपा-जजपा गठबंधन जीतेगा-चैधरी रणजीत सिंह

October 27, 2020 08:21 PM
बरोदा उप चुनाव भाजपा-जजपा गठबंधन जीतेगा-चैधरी रणजीत सिंह
-लोग अगले चार साल सरकार से काम लेना चाहते हैं।
- हरियाणा की सभी जेल सुरक्षित , कहीं भी सुरंग बनाने या दीवार तोड़कर भागने की घटना नही हुई।
गुरूग्राम, 27 अक्टूबर।--  अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- हरियाणा के बिजली मंत्री चैधरी रणजीत सिंह ने आज कहा कि बरोदा उप चुनाव भाजपा -जजपा गठबंधन जीतेगा क्योंकि जनता बहुत स्यानी है, वह ऐसा विधायक नही चाहती जो चार साल पैंशन ले बल्कि हर आदमी चाहता है कि सरकार से काम लें। लोग सरकार के साथ हैं। अभी बरोदा में चुनाव प्रचार शुरू हुआ है, लोग मतदान से दो-तीन दिन पहले अपना मन बनाते हैं कि किसे वोट देना है।
चैधरी रणजीत सिंह आज गुरूग्राम में वर्तमान राज्य सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। यह कार्यक्रम गुरूग्राम के सिविल लाइन्स स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद् हाॅल में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के बाद मीडिया प्रतिनिधियों के सवालों का जवाब देते हुए बिजली मंत्री ने 3 नवंबर को होने वाले बरोदा उप चुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन के प्रत्याशी के जीत के दावे करते हुए कहा कि वे कल बुधवार को बरोदा हलके के दौरे पर जा रहे हैं और 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वहां आएंगे।
एक अन्य सवाल के जवाब में बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि अब यह धारणा बन गई है कि सरकार चाहे कोई भी काम करे विपक्ष को उसकी आलोचना करनी ही है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री चैधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कभी अच्छा काम करेंगे तो वे अवश्य उसकी तारीफ करेंगे। जो अच्छा काम होता है उसकी सभी को तारीफ करनी चाहिए और केवल आलोचना मात्र के लिए ही आलोचना नही करनी चाहिए। रणजीत सिंह ने कहा कि आलोचना भी रचनात्मक होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम अपना काम कर रहे हैं।
जेल के बारे में पूछे जाने पर चैधरी रणजीत सिंह ने कहा कि जेल मंत्री होने के नाते वे यह कह सकते हैं कि हमारी जेलों में नीचे सुरंग बनाकर कोई अपराधी नही भागा और ना ही जेल के अंदर कोई एनकाउंटर की घटना हुई। ना कोई जेल की चार दिवारी तोड़ कर भागा। छोटी-मोटी मोबाइल मिलने की घटनाएं हुई हैं जिन पर भी काफी हद तक हमने नियंत्रण किया है। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं में एक कमरे में इंवीजिलेटर घूमता रहता है फिर भी काई ना कोई बच्चा नकल कर ही लेता है। ये तो जेल हैं जहां पर ढाई से तीन हजार कैदी रहते हैं। अतः छोटी -मोटी घटनाएं होना स्वाभाविक है।
गुरूग्राम मे बिजली आपूर्ति के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में चैधरी रणजीत सिंह ने कहा कि यहां पर औसतन 23.51 घंटे बिजली दी जा रही है। उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली आपूर्ति तो कही भी नही होती और बिजली के मामले में वे स्वयं चैक करते रहते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया किघाटे में चल रहे बिजली निगम अब फायदे में आ गए हैं, जोकि वर्तमान सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि है।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*