Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

बरोदा विजय के लिए कांग्रेस ने मैदान में उतारे हज़ारों कार्यकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता से किया बीजेपी की ज़मानत ज़ब्त करवाने का आह्वान

October 21, 2020 09:43 PM
बरोदा विजय के लिए कांग्रेस ने मैदान में उतारे हज़ारों कार्यकर्ता
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता से किया बीजेपी की ज़मानत ज़ब्त करवाने का आह्वान
3 तारीख़ तक हर कार्यकर्ता को जागू रहना है और लागू रहना है- हुड्डा
बरोदा की जनता सरकार में साझा नहीं करती बल्कि अपनी सरकार बनाती है- हुड्डा 
अगर पंजाब की तर्ज पर किसान विरोधी 3 क़ानूनों को निरस्त करवाना है तो बरोदा में कांग्रेस को वोट दें- हुड्डा 
हम विधानसभा में प्राइवेट मेंबर बिल लाएंगे, देखते हैं कौन-सा विधायक उसके ख़िलाफ़ वोट देता है- हुड्डा 
इंदुराज भालू पर कटाक्ष करने वाले बताएं कि मुख्यमंत्री बनने से पहले आपको कौन जानता था- हुड्डा  
इस सरकार से किसान, मजदूर कर्मचारी व्यापारी ही नहीं बल्कि जेजेपी और बीजेपी के विधायक भी दुखी हैं- सांसद दीपेंद्र 
 
21 अक्टूबर, सोनीपत (गोहाना): बरोदा की जनता सरकार में साझा नहीं करती बल्कि अपनी सरकार बनाती है। इसलिए उपचुनाव में सरकार में साझा करने का झांसा देने वाले लोगों की ज़मानत जब्त करवा दो। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे ते। बड़ी तादाद में बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा में जीत को लेकर आश्वस्त नज़र आए। इस मौक़े पर हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता इस उपचुनाव को सिर्फ बरोदा ही नहीं बल्कि इसे पूरे हरियाणा के न्याय की लड़ाई समझें। आज पूरा हरियाणा बरोदा की तरफ देख रहा है और जनता से अपील कर रहा है कि प्रदेश के भविष्य की बागडोर अब बरोदा की जनता के हाथों में है। इस बात को बीजेपी भी बख़ूबी जानती है। इसीलिए सरकार के नेता जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन लोगों को ये बात समझ लेनी चाहिए कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब किसी गाड़ी का स्टेरिंग थाम लेता है तो फिर उसे कोई नहीं छुड़वा सकता। हुड्डा ने कहा, “न्याय और परिवर्तन की इस लड़ाई में जनता मेरी ढाल है। जनता मेरी ढाल बनकर मेरी पीठ पर वार ना होने दे, छाती पर वार रोकने में मैं ख़ुद सक्षम हूं।”
 
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने याद दिलाया कि महम उपचुनाव ने लोकदल सरकार का तख्ता पलटने का काम किया था। उसी तरह बरोदा का उपचुनाव बीजेपी-जेजेपी सरकार को सत्ता से बेदख़ल करने का काम करेगा। मौजूदा सरकार से किसान समेत हर वर्ग दुखी है। ऊपर से किसानों पर 3 खेती विरोधी क़ानून थोप दिए हैं। लेकिन अगर किसान चाहते हैं कि पंजाब की तरह हरियाणा में भी 3 क़ानून निरस्त हो जाएं और एमएसपी का क़ानून बने तो उपचुनाव में सरकार को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस को वोट दें। हमारी सरकार आते ही इन क़ानूनों को फाड़कर कचरे के डब्बे में फेंक दिया जाएगा। इससे पहले अगल विधानसभा सत्र में कांग्रेस किसान विरोधी क़ानूनों के ख़िलाफ़ प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आएगी। हम देखते हैं कि कौन सा विधायक उनके विरोध में वोट करता है।   
 
इस मौक़े पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव के बहुत मायने हैं। इसीलिए सरकार के द्वारा इस चुनाव में बरोदा की जनता के ख़िलाफ़ बहुत सारी साजिशें और षड्यंत्र रचे जाएंगे। जिस तरह से रोहतक में लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता का दुरुपयोग किया गया, वह तमाम कोशिशें बरोदा में भी होंगी। लेकिन जनता को रोहतक की साज़िश और हरियाणा से हुए अन्याय का बदला सरकार से इस चुनाव में लेना है।  
 
दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव जनता के बीच लेकर जाएं। जैसे ही जनता इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास करेगी, बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। बरोदा की जनता को हरियाणा के 6 साल बर्बाद करने का बदला बीजेपी सरकार से लेना है। हुड्डा सरकार के दौरान जो हरियाणा विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार और खुशहाली में नंबर 1 था, उसे बीजेपी सरकार ने बेरोजगारी, अपराध, नशे और बदहाली में नंबर 1 बना दिया है। हुड्डा सरकार के दौरान विकास की पटरी पर सरपट दौड़ रहे हरियाणा को 6 साल की बीजेपी सरकार ने पटरी से उतारने का काम किया है। 
 
सांसद दीपेंद्र ने कहा कि इस सरकार से किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी ही नहीं बल्कि जेजेपी और बीजेपी के विधायक भी दुखी हैं। इसलिए विधायक सरकार के दिए चेयरमैन के पद को भी छोड़ रहे हैं और सरकार के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं। आज बीजेपी जेजेपी के नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। यह संकेत हैं कि जल्द ही हरियाणा में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है।
 
इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी इंदुराज उर्फ भालू ने झोली करके जनता से वोट की अपील की। साथ ही मुख्यमंत्री खट्टर और बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब किसान के बेटे को कमजोर समझने की गलती ना करें। बरोदा की 36 बिरादरी का साथ और आशीर्वाद उनके साथ है। यही वजह है कि उनसे लड़ने के लिए बीजेपी ने पूरी सरकार, तमाम प्रशासन, 100 स्टार प्रचारक और दूसरे राज्यों के नेताओं व मंत्रियों को भी बरोदा में उतार रखा है। बीजेपी की घबराहट बताती है कि वह चुनाव पहले ही हार चुकी है।
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*