Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

भाजपा नेता बोले- उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे बरोदा हलके की तस्वीर बदल दूंगा- योगेश्वर दत्त भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने नामांकन पत्र भरा

October 16, 2020 10:08 PM

भाजपा नेता बोले-
उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे
बरोदा हलके की तस्वीर बदल दूंगा- योगेश्वर दत्त
भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने नामांकन पत्र भरा
गोहाना।--  अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- भारतीय जनता पार्टी के बरोदा विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने आज अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पूर्व भाजपा के बरोदा रोड स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भारी जनसमूह ने पार्टी प्रत्याशी योगेश्वर दत्त का स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं के जनसमूह को चार्ज करते हुए आह्वान किया कि हमें इस उपचुनाव में इतिहास रचते हुए रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करनी है। मंच पर भाजपा के बरोदा प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त,केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान,प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़,करनाल से सांसद संजय भाटिया,कृषि मंत्री जेपी दलाल, जिला अध्यक्ष मोहनलाल बडोली, रामविलास शर्मा, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, दादा बलजीत मलिक, सांसद धर्मवीर, कृष्ण लाल पंवार,विधायक कमलेश ढांडा,कैलाशो सैनी पूर्व सांसद कुरुक्षेत्र, पूर्व विधायक कविता जैन,गोहाना नगर परिषद की चेयरमैन रजनी विरमानी, डॉ बनवारी लाल व विधायक डॉ कृष्ण लाल के साथ-साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री बालियान ने दिया योगेश्वर दत्त को आशीर्वाद
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मैं केवल और केवल पहलवान योगेश्वर दत्त को आशीर्वाद देने यहां आया हूं।अगर आलाकमान आज बरोदा के प्रत्याशी के रूप में पहलवान को टिकट नहीं देती,शायद मैं आज यहां नहीं आता। पहलवान योगेश्वर ने हमारे देश का नाम देश के साथ-साथ विदेशों में भी ऊंचा किया है। देश में कुश्ती को अगर किसी ने जिंदा किया है तो वह केवल और केवल योगेश्वर दत्त हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की झूठी चौधर के चक्कर में बरोदा हल्का विकास से अछूता रहा है। ओलंपिक पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी,युवा और ईमानदार योगेश्वर दत्त को बरोदा की महान जनता ने जाती-पाती के भेद से ऊपर उठकर अपना लिया है। पहलवान की अपनी कोई जाति नहीं होती,36 बिरादरी का घी पी पीकर,योगेश्वर पहलवान बने है। मैं बरोदा की जनता से आह्वान करूंगा कि वह कमल के निशान वाला बटन दबाकर पहलवान योगेश्वर दत्त को विजयी बनाएं।

कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे- ओमप्रकाश धनखड़
नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मंच पर खड़े होकर कहा की एक खिलाड़ी अपने दम पर देश का नाम पूरे विश्व में करवा सकता तो फिर अपने हलके के लिए विकास कार्य भी करवा सकता है।पहलवान ने हल्के की सेवा के लिए डीएसपी के पद से इस्तीफा दे दिया तो आप लोगों ने भी उसको सेवा का एक मौका देना चाहिए। आज कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। झूठ के सहारे किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति को वह जिंदा रखे हुए है। लेकिन,सच यह है कि कांग्रेस का झूठ नहीं बिकेगा । आज कांग्रेस में केवल विचार बदलू लोग बचे हुए हैं। कांग्रेस ने अपने ही घोषणापत्र और अपनी ही बनाई रिपोर्टों को दरकिनार कर केवल विरोध के नाम पर विरोध करना शुरू कर दिया है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनाव घोषणापत्र में वादा किया था कि पार्टी सत्ता में आने पर कृषि उपज मंडी समितियों के कानून में संशोधन करेगी। इसके साथ कृषि उपज के निर्यात और दूसरे राज्यों में व्यापार पर लगे सभी प्रतिबंधो को  समाप्त किया जाएगा,पर जब आज ये काम हो रहे हैं तो इनका विरोध कर रही है। कांग्रेस द्वारा एक माहौल बनाया जा रहा है कि मंडियां बंद हो जाएंगी, एमएसपी को खत्म कर देंगे, किसान की जमीन को बड़े बड़े कारपोरेट घरानों को बेच देंगे।जबकि, ऐसा कुछ नहीं होना है। मंडियां पहले की तरह रहेंगी, फसलों का एमएसपी पहले की तरह ही मिलेगा। किसानों को गुमराह होने की जरूरत नहीं, वे कांग्रेस के भ्रम में ना आएं। उन्होंने कहा कि किसानों को पीछे रखना कांग्रेस की फितरत है। कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि देश का किसान भी खुशहाल हो समृद्ध हो। और अंत में कहा कि वक्त के हिसाब से बदलाव भी जरूरी है इसलिए बरोदा में बदलाव आप ही ला सकते हैं।

विकास के लिए चुनाव लड़ रहा हूं- योगेश्वर दत्त
नामांकन भर लोगों के बीच आशीर्वाद लेने  पहुंचे योगेश्वर दत्त ने कहा,मैं केवल आप लोगों के विकास के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। मेरा केवल एक ही मकसद है कि बरोदा हलके का विकास करवाना। मैं आप लोगों से केवल 4 साल मांगने आया हूं। अगर मैं आपको दिए हुए वादों पर खरा नहीं उतरता हूं तो आप मुझे दोबारा मौका मत देना। मैंने अपना डीएसपी का पद केवल और केवल आप लोगों की सेवा करने के लिए ही त्यागा है। अब अगर आप अपना आशीर्वाद मुझ दोगे तो मैं बरोदा हलके की तस्वीर बदल दूंगा।

राज में हिस्सा करना सीख लो तभी तुम्हारा विकास संभव
डॉ केसी बांगड़ ने मंच से भाजपा और जजपा के गठबंधन को इस उपचुनाव के लिए काफी अहम बताया। बांगड़ ने कहा कि हमारा गठबंधन तो भाजपा से काफी पुराना है। दुष्यंत चौटाला ने तो केवल रीत को आगे बढ़ाया है। दुष्यंत चौटाला से पहले अजय चौटाला,चौधरी ओमप्रकाश चौटाला सभी ने गठबंधन से सरकार बनाई है। इस उपचुनाव को गठबंधन लड़ेगा और भाजपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ा जाएगा। डॉक्टर बांगड़ ने कहा कि बिना किसी के बहकावे में आए गठबंधन के उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाएं। जाते-जाते उन्होंने एक काफी महत्वपूर्ण बात कह डाली। उन्होंने छोटूराम की उन पंक्तियों का जिक्र किया जो आज के समय बरोदावासियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। बांगड़ ने कहा कि चौधरी छोटूराम हमेशा से एक बात कहते थे की प्रदेशवासियों "राज में हिस्सा करना सीख लो तभी तुम्हारा विकास संभव है"।

योगेश्वर को आप भी एक मौका दें- रामविलास शर्मा
पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट मिलने पर आशीर्वाद देने आए रामविलास शर्मा ने कहा कि आज आप लोगों का प्यार देखकर ऐसा लग रहा है,जैसे योगेश्वर कोई मेडल ले आया हो। गठबंधन के प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट मिलने पर रामविलास शर्मा ने कहां कि जब योगेश्वर दत्त कुश्ती जीत के आता था तो गांव के और आसपास के जमीदार इनाम में दूध,घी व दही दे देते थे यह उस दूध,घी और दही का ही परिणाम है कि योगेश्वर पहलवान खेल में नाम चमकाने के बाद अब राजनीति में अपना नाम चमकाने जा रहा है। योगेश्वर दत्त ने जनता की सेवा के लिए अपने डीएसपी पद से भी इस्तीफा दे दिया था ताकि वह आप लोगों के बीच में रहकर आप की सेवा कर सके। अब आप का भी फर्ज बनता है कि आप भी उन्हें एक मौका दें ताकि वह बरोदा की तस्वीर बदलने में कामयाब हो।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*
देश की शांति को जो लोग बिगाडना चाहते हैं ऐसे लोगों को ये देश कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा-गृह मंत्री अनिल विज*