Monday, November 30, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़ गन्नौर के गांव गुमड में जहरीली शराब पीने से 6ग्रामीणों की संदिग्ध मौत होने के चलते गुस्साए ग्रामीणों ने गोहाना गन्नौर मार्ग को दूसरे दिन भी 2 सव रखकर लगाया जामगोहाना बिग ब्रेकिंग न्यूज़ सोनीपत में विषाक्त शराब पीने से 27 लोगों की मौत के बाद प्रशासन अलर्ट ,ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं।
 
 
 
National

मुम्बई में मचे घमासान के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करके बड़ा तहलका मचा दिया

September 19, 2020 09:21 PM
लखनऊ।-- अग्रजन पत्रिका-- फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुम्बई में मचे घमासान के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करके बड़ा तहलका मचा दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के इस कदम की जोरदार सराहना हो रही है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ ही लोकगायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी तथा गीतकार मनोज मुंतशिर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कदम को बेहद सराहनीय बताया है।
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है। हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। इसकी स्थापना के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस-वे का क्षेत्र बेहतर होगा। फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में सांसद, विधायक और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को प्रदेश में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की तैयारी करने का निर्देश दिया है। जिसका फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने स्वागत किया है। इस बाबत कंगना के एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है। तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है। अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। मैं सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।
 
लोकगायिका पदमश्री मालिनी अवस्थी ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ की इस पहल पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पहले इसकी योजना बननी प्रारंभ हुई थी और आदरणीय मुख्यमंत्री ने इस दिशा में रुचि दिखाई,। फिर इस बाबत मेरी फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता विवेक ओबेराय तथा गीतकार मनोज मुंतशिर से चर्चा हुई, आज इसकी औपचारिक घोषणा होते देखना सुखद है।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
काफी विचार विमर्श के बाद भारत की संसद ने कृषि सुधारों को कानूनी स्वरूप दिया। इन सुधारों से न सिर्फ किसानों के अनेक बन्धन समाप्त हुए हैं, बल्कि उन्हें नए अधिकार भी मिले हैं, नए अवसर भी मिले हैं: पीएम केन्द्रीय कृषि मंत्री शीघ्र किसानों से सीधा संवाद करें। - आंलोदनकारियों से मिल एमएसपी पर अध्यादेश लाकर किसानों को विश्वास दिलाएं- सुशील गुप्ता, सांसद आम आदमी पार्टी व हरियाणा सहप्रभारी। देश की राजधानी में लॉकडाउन पर दिल्ली सरकार ने 24 घंटे में ही अपना फैसला बदल लिया है।*
हरियाणा की जंगलराज सरकार में अब घोटालों का बोल-बाला-सुशील गुप्ता सांसद, आम आदमी पार्टी एवं हरियाणा सहप्रभारी
महर्षि दयानन्द का राष्ट्रवाद पर गोष्ठी संम्पन्न महर्षि दयानंद से हजारों लोगों ने राष्ट्रवाद की प्रेरणा ली - नरेंद्र आहूजा विवेक
नीतीश कुमार ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, शाह-नड्डा सहित कई बड़े नेता भी रहे मौजूद* सुशील कुमार मोदी ही बनेंगे बिहार के डिप्टी सीएम, विधानमंडल दल की बैठक में लगेगी मुहर- सूत्र *अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत* *सुप्रीम कोर्ट - अर्णव गोस्वामी केस- मोटा मोटी बात सामने आ रही हैं।* *आज हस्तक्षेप करना जरूरी - हाई कोर्ट व निचली अदालत व्यक्ति की निजियता के नियमो का इस्तेमाल करें* न्यूज़ पोर्टल और डिजिटल कंटेंट पर लगाम लगाने के लिए मोदी सरकार ने जारी कर दिया आदेश* डोनाल्ड ट्रंप को हराकर बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं. बाइडेन की जीत का दावा The Associated Press ने किया है. बाइडेन को 273 वोट मिले हैं.*