Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Chandigarh

नशा तस्करी के आरोप में चार काबू* *16000 नशीली गोलियां, 1 किलो 500 ग्राम चरस और 5.1 किलो चूरा पोस्त बरामद*

August 06, 2020 09:26 PM
चंडीगढ़, 6 अगस्त -  अग्रजन पत्रिका सत्यनारायण गुप्ता- हरियाणा पुलिस द्वारा डीजीपी  मनोज यादव के दिशानिर्देशों के तहत नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला सिरसा और जींद से अलग-अलग घटनाओं में नशाखोरी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16,000 नशीली प्रतिबंधित गोलियां, 5 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त और 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद की गई है।
         हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गांव आसाखेड़ा के पास गश्त व चेकिंग करते समय सीआईए की टीम ने मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया। रोकने के बजाय, आरोपी ने मुड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी दूरी पर उसे दबोच लिया गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से प्रतिबंधित दवाओं की श्रेणी आने वाली 11,000 गोलियां बरामद हुईं। आरोपी की पहचान गांव आसाखेडा निवासी रोहताश उर्फ राजू के रूप में हुई है।
          दूसरी घटना में, गश्त के दौरान सीआईए की एक टीम डबवाली के पास मौजूद थी। टीम को एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया जो पुलिस टीम को देखकर मौके से भागने की कोशिश करने लगा। शक होने पर पुलिस ने तुरंत उसे काबू कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 5000 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुई। पकडे गए आरोपी की पहचान  सिरसा के पाना निवासी शिवराज के रूप में हुई है।
           प्रवक्ता ने बताया कि एक अलग मामले में, पुलिस स्टेशन सिटी डबवाली की टीम ने दीनदयाल उर्फ दीना राम को 5 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त आरोप में गिरफ्तार किया।
          वहीं जींद जिले में, पुलिस टीम ने एक गुप्त सूचना मिलने पर, तुरंत छापेमारी की और बास गांव के रहने वाले रोकश के रूप में पहचाने गए आरोपी  के कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद की। जिसकी मार्किट कीमत लगभग 1 लाख 50 हजार रूपये बताई जा रही हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि चरस को उसे बास गांव के आस पास ही सप्लाई करना था।
            प्रवक्ता ने बताया कि एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोपियों के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज किए गए हैं। उन्हें अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा ताकि ड्रग पेडलिंग में शामिल अन्य लोगों के नामों का पता लगाकर उन पर भी शिकंजा कसा जा सके। आगे की जांच जारी है।
000
Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
यारो , अब पटियाला जेल में जमेगी महफिल
वार्ड नंबर 34 के पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी हुए सरगरम,
चंडीगढ़ एंड हरियाणा जर्नलिस्ट यूनियन ने पत्रकारों की मांगों बारे मुख्य सचिव को सौंपा ज्ञापन नववर्ष में निरपेक्ष भाव से हर किसी से प्रेम करते जायें - निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी, कांग्रेस पार्टी बाहर से समर्थन दे सकती है आम आदमी पार्टी को चंडीगढ़ क्रिकेट एकेडमी ने जीता जीएस वालिया कप
पेट्रोल पंप पर मॉक ड्रिल का आयोजन पंप पर तैनात कर्मचारियों को आग बुझाने को लेकर ट्रेनिंग सेशन
गुरदीप सिंह वालिया मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट 21 से जनरल विपिन रावत जी एवं अन्य सैनिकों का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि
कांग्रेस ने भाजपा के 6 साल के कुशासन के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया