Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

डेढ़ मिनट में बैंक से साढ़े 5 लाख से ज्यादा लूट ले गए बदमाश,पीछा किया तो किए हवाई फायर

August 04, 2020 10:16 PM
भिवानी।- अग्रजन पत्रिका ब्यूरो-- भिवानी के गांव रिवाड़ा खेडा स्थित केनरा बैंक शाखा से चार नकाबपोश बदमाश डेढ़ मिनट में कैशियर से 5 लाख 78 हजार 935 रुपये लूट कर फरार हो गए। चारों बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। तीन हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया जबकि एक युवक कार में ही ड्राइवर सीट पर गाड़ी को स्टार्ट कर बैठा रहा। सूचना मिलने पर सरपंच के बेटे ने बाइक से बदमाशों की गाड़ी का कुछ दूरी तक पीछा किया लेकिन बदमाश हवाई फायर करते हुए गांव सैय की तरफ निकल गए। डीएसपी व एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
रेवाड़ी खेड़ा स्थित केनरा बैंक शाखा के बाहर मंगलवार सुबह 11 बजकर 21 मिनट पर एक स्विफ्ट गाड़ी आकर रूकी। गाड़ी से तीन युवक उतरे और ड्राइवर गाड़ी में ही अपनी सीट पर बैठा रहा। तीनों युवकों ने 11 बजकर 22 मिनट पर बैंक शाख में प्रवेश किया और आते ही सभी ने जेब से पिस्तौल निकालकर कैशियर,मैनेजर व बैंक क्लर्क पर तान दी।
तीनों बैंक कर्मचारी हाथ खड़े कर अपनी कुर्सियों से खड़े हो गए लेकिन क्लर्क व मैनेजर को पिस्तोल के बल वापस कुर्सी पर बैठा दिया गया। कैशियर के काउंटर से एक बदमाश ने कैश निकाला और 11 बजकर 23 मिनट व 38 सेकंड पर तीनों युवक बैंक के बाहर खड़ी स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर भाग गए।
डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। जिसमें बदमाश लोकल भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बदमाश आसपास क्षेत्र के हो सकते हैं और आशंका है कि बदमाशों ने वारदात से पूर्व बैंक में रेकी की है। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*