Friday, August 14, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग पंचकूला---पंचकूला में एक साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव,ब्रेकिंग न्यूज़ --अब लॉकडाउन ख़त्म , शुरू हुआ अनलॉक -1 , गृह मंत्रालय ने 1 जून से 30 जून तक अनलॉक -1 का जारी किया गाइड लाइन :-Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्म
 
 
 
Chandigarh

ट्राईसिटी चंडीगढ़ पंचकूला मोहाली में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं

July 09, 2020 10:04 PM
चंडीगढ़-- अग्रजन पत्रिका सत्यनारायण गुप्ता- 
ट्राईसिटी चंडीगढ़ पंचकूला मोहाली में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। आज चंडीगढ़ के एक ही परिवार के पांच मरीजों सहित कुल 16 नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक मरीज को डिस्चार्ज करने के बाद सूद धर्मशाला-22 में क्वारैंटाइन के लिए भेजा गया है।यह नए केस सेक्टर-55,सेक्टर-38,सेक्टर-51,सेक्टर-45,सेक्टर-40,मनीमाजरा,सेक्टर-52,सेक्टर-19 और सेक्टर-27 से हैं। इन 16 नए मामलों को मिलाकर चंडीगढ़ में संक्रमितों का आंकड़ा 523 हो गया है। इनमें 113 मरीज एक्टिव हैं जबकि 7 की मौत हो चुकी है। वहीं 403 मरीज स्वस्थ होकर लौट गए हैं।
वहीं  मोहाली में छह पॉजिटिव केस आए और पांच लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। नए मरीजों को मिलाकर अब जिले में कोरोना संक्रमण मरीजों का कुल आंकड़ा 337 हो गया है। इनमें 253 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 78 एक्टिव मरीज हैं और छह की संक्रमण से मौत हो चुकी है। बता दें कि बुधवार को मोहाली में दो पीसीएस अफसर भी संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक मोहाली के एसडीएम जगदीप सहगल और दूसरे अंडर ट्रेनिंग हैं। आज पाए गए नए मामलों में सेक्टर-127 से 62 साल के पुरुष, सेक्टर-97 से 68 साल के पुरुष, सेक्टर-78 से 42 साल के पुरुष, सेक्टर-80 से 30 साल के युवक, जीरकपुर से 32 साल के पुरुष और दप्पर से 19 साल युवक शामिल हैं। वहीं स्वस्थ होने वालों में बलटाना से 59 साल की महिला और 59 साल का पुरुष,फेज 4 मोहाली से 25 साल का युवक,लालड़ू से 46 साल का पुरुष और खानपुर से 50 साल का पुरुष शामिल हैं। इसी तरह पंचकूला जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 131 हो गया है। इनमें 109 स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं और 22 मरीज एक्टिव हैं। ट्राईसिटी में कुल संक्रमितों का आंकड़ा अब 991 हो गया है।
 
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों को उत्तम गुणवत्ता वाली फल सब्जियाँ मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और इस दिशा में मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अधीन लगातार मंडियों की चैकिंग की जा रही है। स्वतंत्रता दिवस के दिन यदि आप परेड ग्राउंड से होकर जाने वाले रूट से कहीं जाना चाहते हैं तो कोई और रास्ता इस्तेमाल करें आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने कहा कि घर-घर नौकरियां देने का वायदा करने वाली ‘राजा शाही’ कैप्टन सरकार अब सरकारी नौकरियों को जड़ से ही खत्म करने में लगी है ट्राईसिटी चंडीगढ़ पंचकूला और मोहाली में लगातर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। --हरियाणा सरकार द्वारा सडक़ सुरक्षा के मामले में उठाए गए कदमों से सडक़ दुर्घटनाओं में भारी कमी आई है --हरियाणा सरकार ने राज्य की सभी नगर परिषदों और नगर पालिकाओं के कार्य में तेजी लाने के उद्देश्य से सृजित किए गए नए पदों पर 9 आईएएस और एचसीएस अधिकारियों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जिला पालिका आयुक्त के पद पर नियुक्त किया --हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल ने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति 21वीं सदी के नए भारत की नींव तैयार करने वाली है --हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आगामी 2 सितंबर को रोडवेज से जुड़ी सभी कर्मचारी यूनियनों की बैठक बुलाई गई है।
भाजपा सरकार द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों व उनके आश्रितों की पेंशन बंद करना बेहद निदंनीय : अभय चौटाला
चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने आज डेली वार रूम की बैठक में अहम फैसले लिए जिसमे कोरोना की रोकथाम और स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाने के लिए PGI और सेक्टर 32 में 100 100 बेड़ो की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए |