Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

काला पेगा और मनजीन्द्र गैंग का एक सदस्य देशी कटटा सहित गिरफतार।

May 16, 2020 09:39 PM
कुरुक्षेत्र-- अग्रजन पत्रिका के लिए सत्यनारायण गुप्ता-   जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने काला पेगा और मंजीन्द्र गैंग के एक सदस्य को देशी कटटा सहित किया गिरफतार। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-2 ने काला पेगा और मंजीन्द्र गैंग के एस सदस्य मेजर सिंह पुत्र हरदीप सिंह वासी ठस्का मीराजी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र श्रीमति आस्था मोदी ने दी।
          इस बारे में जानकारी देते हुए श्रीमति मोदी ने बताया कि दिनांक 19  मार्च 2020 को भीमसैन उर्फ राजु पुत्र अमरपाल वासी गोपी बिहार शाहबाद ने थाना शाहबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह शराब का ठेकादार है। शाम के समय वह अपने दुसरे पार्टनर जसबीर सिंह उर्फ जस्सा के साथ रेलवे रोड शाहबाद में स्थित ऑफिस में बैठ कर चाय पी रहे थे। उसकी तीन नामालुम लडके जीटी रोड की तरफ से पैदल -पैदल आये और आते ही उन्होने उनके आफिॅस में अन्धाधुंध गोलिया चलानी शुरू कर दी। उन्होने नीचे झुक कर अपनी जान बचाई। जब मौके पर भीड ईक्टठा होने लगी तो वो लडके मौके से भाग गये। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी थी। जांच जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-2 को सौंपी गई। गत दिवस अपराध शाखा-2 के हवलदार सतनाम सिंह, एएसआई जसपाल सिंह, हवलदार  लखन सिंह, रणदीप सिंह, ललीत कुमार, महेश कुमार और चालक हवलदार बलिन्द्र सिंह की टीम थाना केयुके एरिया में गश्त पर थी। गश्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मेजर सिंह वासी ठस्का मीराजी जो काला पेगा और मंजीन्द्र सिंह के गैंग का सदस्य हैं । वह इस समय एक देशी कटटे सहित मिर्जापुर टी-प्वांईट  पेहवा रोड कुरूक्षेत्र पर अपने घर जाने के लिए खडा है। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने मिर्जापुर टी-प्वांईट पेहवा रोड कुरूक्षेत्र पर खड़े एक लड़के को शक के आधार पर  काबू करके उसका नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम मेजर सिंह पुत्र हरदीप सिंह वासी ठस्का मीराजी बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी कटटा और एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को काबू करके आरोपी के विरूध थाना सदर थानेसर में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफतार कर लिया है। जिसने पूछताछ के दौरान बताया वह काला पेगा और मंजीन्द्र सिंह के गैंग का एक सदस्य है। शाहबाद शराब के ठेकेदारों पर जो फाईरिंग हुई थी, उस फायरिंग में भी शामिल  था और वह उस समय गाड़ी के अन्दर बैठा था। इस वारदात में उसके ईलावा नवीन उर्फ काला पेगा,  मंजीन्द्र विर्क पुत्र निशाबर सिंह वासी कुम्हार माजरा, रणजीत सिंह उर्फ जन्टी पुत्र त्रिलोक सिंह वासी ठस्का रोड ईस्माइलाबाद, संचित वासी बडा चम्मु भी शामिल थे। नवीन उर्फ काला पेगा जो इस समय जेल में बन्द है। नवीन उर्फ काला पेगा को आज प्रोडक्शन वारंट पर लेकर इस मामले की जांच की जाएगी।
       इस बारे में जानकारी देते हुए श्रीमति मोदी ने बताया कि इस गैंग के अन्य सदस्य मंजीन्द्र विर्क पुत्र निशाबर सिंह वासी कुम्हार माजरा, रणजीत सिंह उर्फ जन्टी पुत्र त्रिलोक सिंह वासी ठस्का रोड ईस्माइलाबाद, संचित वासी बडा चम्मु की तलाश जारी है। जिनको जल्द ही गिरफतार करके सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। जांच जारी है।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*