Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

जजपा पार्टी व पदाधिकारियों के द्वारा गरीब व जरूरतमंदों की यथासंभव मदद की जाएगी : ओपी सिहाग

March 29, 2020 09:25 PM
जजपा पार्टी व पदाधिकारियों के द्वारा गरीब व जरूरतमंदों की यथासंभव मदद की जाएगी : ओपी सिहाग
 जननायक जनता पार्टी के शहरी जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग, जैन समाज, अग्रवाल समाज और साईं ट्रस्ट के सहयोग से  औद्योगिक क्षेत्र  में गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था की गई। गरीब लोगों को फेस मॉस्क, साबुन तथा सैनिटाइजर वितरित किए। इस अवसर पर  नरेंद्र जैन, सत्यनारायण गुप्ता मौजूद थे। जेजेपी के शहरी जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग ने कहा कि उनके द्वारा यह कोशिश है कि कोई भी गरीब व जरूरतमंद भूखा ना सोए और किसी भी गरीब व्यक्ति को दवाई व अन्य जरूरी सामान की किल्लत ना हो और कोई भी गरीब पलायन न करे। उन्होंने खाने के पैकेट गरीब व्यक्तियों में बांटे और साथ ही सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए यह सारे कार्य किया।
 उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया कि किस प्रकार वे खुद इस मामले को गंभीरता से लेते है।
 उन्होंने इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला द्वारा दिए गए ₹5100000 करोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्री जी को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराने पर  राष्ट्र का सच्चा हितैषी बताया उन्होंने कहा यह वक्त राजनीति से ऊपर उठकर मनुष्य जाति की सेवा करने का है ताकि इस महामारी से निजात पाई जा सके। उन्होंने आग्रह किया कि इस प्रकार सभी राजनीतिक पार्टी  जनता के लिए जितना हो सके  कार्य करें।
जिसमें उन का साथ पंचकूला के जेजेपी नेता नरेंद्र जैन,कृष्ण गोयल,सत्यनारायण गुप्ता ने दिया। उन्होंने जैन समाज की तारीफ करते हुए कहा कि पंचकूला में  जैन समाज  बेहद ही अच्छा काम कर रहा है। जिसके द्वारा गरीब व जरूरतमंदों की मदद की जा रही हैं। जैन समाज पंचकूला की अगवाई में नरेंद्र जैन व जेपी जैन ने  कहां कि जब तक जरूरत रहेगी जैन समाज व हम सब मिलकर गरीबों के हित के लिए यह मुहिम चलाते रहेंगे।
 ओपी सिहाग ने कहा कि जेजेपी पार्टी  के सभी पदाधिकारी हर समय हर जरूरतमंद के साथ खड़े हैं । उन्होंने निगम व अन्य सफाई कर्मचारियों का आभार जताया कि वे अपनी जान की परवाह न करते हुए इस मुश्किल घड़ी में अपने काम को बखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की लोक डाउन की स्थिति में सरकार द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करें व सफाईकर्मी, चिकित्सा कर्मियों, डॉक्टरों व पुलिस का सहयोग करें ताकि इस आपात स्थिति से अच्छी तरह निपटा जा सके।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*
देश की शांति को जो लोग बिगाडना चाहते हैं ऐसे लोगों को ये देश कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा-गृह मंत्री अनिल विज*