Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
Big ब्रेकिंग panchkula .*. *सेक्टर 5 पंचकूला थाने में कार्यरत पुलिस की महिला कर्मी लांगरी मिली कोरोना पॉजिटिव,*ब्रेकिंग न्यूज़ -हरियाणा सरकार ने प्रदेश में सामान्य, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों के किराये को 85 पैसा प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर एक रुपया प्रति यात्री प्रति किलोमीटर करने का निर्णय लिया है ब्रेकिंग न्यूज़-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ने ज़रूरतमंदो को बाँटे 92500 भोजन के पैकेट*बिग ब्रेकिंग न्यूज़ -चंडीगढ़ में आज कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज़ मिले। चंडीगढ़ में अब तक पाये गए कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमें 39 एक्टिव मामले हैं। बिग ब्रेकिंग पंचकूला----INDIAN MEDICAL ASSOCIATION(IMA) ने किया एलान, 22 अप्रैल बुधवार रात 9 बजे किया जाएगा white अलर्ट,ब्रेकिंग पंचकूला---.पंचकूला में कोरोना का एक ओर केस कन्फर्मब्रेकिंग न्यूज़ --21 दिनों के लिए देश पूर्ण तोर से बंद- पीएम मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधनज़ीरकपुर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, भारी मात्रा में असले के साथ एक काबू सूत्रों के अनुसार क्राइम कंट्रोल यूनिट और एनआईए ने कार्यवाही को दिया अंजाम शहर की नामी सोसायटी में पिछले काफी समय से रह रहा व्यक्ति भारी मात्रा में हथियार और जाली करैंसी समेत काबू
 
 
 
National

निर्भया को न्याय: दोषियों की परिजनों से अंतिम मुलाकात 20 को, आखिरी इच्छा जानने की प्रक्रिया शुरू

January 13, 2020 09:40 PM
निर्भया को न्याय: दोषियों की परिजनों से अंतिम मुलाकात 20 को, आखिरी इच्छा जानने की प्रक्रिया शुरू
 
13 जनवरी-निर्भया के चारों दोषियों को 22 जनवरी को तिहाड़ जेल में फांसी दी जाएगी। तिहाड़ जेल प्रशासन दोषियों की उनके परिजनों से आखिरी मुलाकात की तारीख तय करने की प्रक्रिया में है। जेल सूत्रों का कहना है कि संभवत चारों दोषी आखिरी बार 20 जनवरी को अपने परिजनों से मिल सकेंगे।
 
सप्ताह में दो बार होती है मुलाकात : अमूमन सप्ताह में दो बार ही परिजन जेल में बंद कैदियों से मिल सकते हैं। शनिवार और रविवार को कैदियों से मुलाकात नहीं कराई जाती है। इस कारण कैदियों से मुलाकात सोमवार से शुक्रवार तक ही की जा सकती है। इसी क्रम में पिछले काफी समय से परिजन चारों दोषियों से मिलते रहे हैं। चूंकि दोषी अक्षय के परिजन दूर रहते हैं। लिहाजा उनका आना-जाना कम होता है। वहीं, बीते सप्ताह ही अक्षय और मुकेश के परिजन इनसे मिलने आए थे। इस दौरान दोनों ही दोषी अपने परिजनों से लिपटकर रो पड़े।
 
छह सीसीटीवी से नजर रखी जा रही : चारों दोषियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। एहतियातन इन्हें छह सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है। इनकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। इनकी किसके साथ ज्यादा बातचीत हो रही है और क्या बात हो रही है, इस पर पूरी नजर रखी जा रही है।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
लॉकडाउन 4.0: गृह मंत्रालय ने जारी किए गाइडलाइन्स, हवाई और मेट्रो सेवा समेत जिम-रेस्त्रां को भी बंद रखने का आदेश*
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को दूसरे चरण मे अप्रवासी मजदूर, स्ट्रीट वेंडर, छोटे व्यापारियों और किसानों के लिए 9 अहम घोषणाएं की। छोटे किसानों को दिए जाने वाले कर्ज पर ब्याज में छूट की स्कीम 31 मई तक बढ़ा दी गई है
भिवानी स्टेशन पर ट्रेन में बैठे श्रमिकों के चेहरे पर खुशी की लहर दिखाई दे रही थी। श्रमिकों का कहना था कि हरियाणा में उन्हें रोजी-रोटी कमाने का अच्छा अवसर मिलता है लॉकडाउन के दौरान लड़ाई झगड़ा करने के अलग-अलग मामलों में तींन महिलाओ सहित 16 लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई कृषि एवं किसान कल्याण और सहकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजीव कौशल ने बताया कि आज हरियाणा के खरीद केन्द्रों में 18,453 किसानों से 1.40 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीदा गया। इसके साथ राज्य में पिछले 21 दिनों में 4,24,868 किसानों से 65.66 लाख मीट्रिक टन गेहूँ की खरीद की जा चुकी है।
पीएम लाइव -बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने लॉकडाउन को बढ़ाने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि अगर लॉकडाउन नहीं बढ़ाया गया तो बाहर से लोग आ जाएंगे। इससे कोरोना वायरस का संकट गहरा सकता है।
मनोजपाल ने पंचकूला के उपायुक्त से मिल कर अपना शरीर प्रैक्टीकल कोरोना दवाई बनाने के लिए देने की घोषणा की मनोजपाल ने अपनी से सहायता राशि दी, मनोज पाल पूर्व मंत्री मनीराम गोदारा के भांजे है
आम आदमी ही आदमी से डर रहा है -- ओ पी सिहाग
28 को पालघर हुतात्माओं को राष्ट्रव्यापी श्रद्धांजलि व राष्ट्रपति से न्याय की मांग: विहिप*
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने । कोरोना महामारी के कारण देश भर में लागू पूर्णबंदी के मद्देनजर देश में मौजूदा स्थिति और इससे निपटने के लिए आगे अपनायी जाने वाली नीति तथा योजनाओं पर आज राज्यों ‘ तथा केन्द्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की ।